Patna Crime: शादी से लौट रहे पति ने चलती कार से दे दिया पत्नी को धक्का, भागने की फिराक में कर बैठा ये कांड

Husband Pushed Wife From Moving Car: बिहार के सारण में एक शख्स ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। शख्स ने चलती कार से पत्नी को धक्का दे दिया। जिससे महिला घायल हो गई। आरोपी पुलिस से भी भिड़ गया। उसने अपनी कार से पुलिस के वाहन को टक्कर मार दी।

Husband Pushed Wife From Moving Car
शादी से लौट रहे पति ने चलती कार से दे दिया पत्नी को धक्का  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति ने चलती कार से बीवी को दिया धक्का
  • सड़क पर गिरने से महिला हुई घायल
  • भागने के दौरान पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

Husband Pushed Wife From Moving Car: बिहार के सारण जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां ससुराल आए एक शख्स ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। पति ने चलती गाड़ी से अपनी बीवी को धक्का दे दिया। जिससे वह गिरकर घायल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शख्स ने पुलिस की गाड़ी को भी टक्कर मार दी और पुलिसवालों के साथ मारपीट की। इसुआपुर थाना इलाके में यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि जगतपुर गांव का हरेंद्र प्रसाद यादव अपनी ससुराल नवादा गांव में आया था। शादी में शामिल होने के बाद वह कार से पत्नी के साथ घर लौट रहा था। रास्ते में कार में दंपत्ति में विवाद हो गया।

गुस्साए शख्स ने पत्नी को कार से धक्का दे दिया और उसे गाड़ी से नीचे गिरा दिया। इससे महिला घायल हो गई। हालांकि पत्नी ने अपने पति का बचाव किया, और कहा कि वह खुद ही गुस्से में कार से कूदी थी। 

पुलिस की गाड़ी और कार क्षतिग्रस्त

बताया जा रहा है कि शख्स गाड़ी को लेकर भागने लगा। आसपास मौजूद लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को घटना की खबर दी। इस पर पुलिस ने थाने की तरफ तेज रफ्तार से आ रही कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, वह कार को और तेज रफ्तार से दौड़ाने लगा। इस पर पुलिस ने कार का पीछा किया। शख्स ने अपनी कार से पुलिस की गाड़ी में टक्कर भी मार दी। इससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिसकर्मियों ने हरेंद्र प्रसाद यादव को गाड़ी से उतार लिया। इस पर वह भड़क गया, उसने पुलिसकर्मियों से मारपीट कर दी। 

गाड़ियों में टक्कर होने से दो पुलिसकर्मी घायल

पुलिस की गाड़ी में टक्कर लगने से दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं, हरेंद्र प्रसाद को भी चोट आई है। फिलहाल पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले में हरेंद्र की पत्नी ने बताया कि वह शादी के बाद मायके में थोड़े दिन और रुकना चाहती थी, इस बात को लेकर पति के साथ कार में बहस हो गई और गुस्से में आकर चलती कार से कूद गई। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर