पटना में अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के उपर पथराव, पुलिस के आला अधिकारी समेत कई पुलिसवाले चोटिल-VIDEO

पटना के राजीव नगर इलाके में भारी तनाव है बताया जा रहा है कि अतिक्रमणकारियों के पथराव में कई पुलिसवाले चोटिल हुए हैं, प्रशासन यहां अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंचा था।

Patna encroachment
पटना में अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के उपर किया गया पथराव 

बिहार की राजधानी पटना  (Patna) के राजीव नगर ( Rajiv Nagar) इलाके में रविवार की सुबह ही प्रशासन की टीम बुलडोजर (Bulldozer) के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची, अतिक्रमण हटाने को लेकर गुस्साए निवासियों ने टीम पर पथराव कर दिया, पटना  के इस इलाके में फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण है और पुलिसबल के साथ ही प्रशासन के लोग भी मौजूद हैं।

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है, इससे एक दर्जन पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है गौर हो कि बिहार की राजधानी पटना में अतिक्रमण के खिलाफ रविवार सुबह बड़ी कार्रवाई हुई है।

राजीव नगर में आवास बोर्ड की जमीन पर अतिक्रमण के खिलाफ जेसीबी बुलडोजर चलाए जा रहे हैं वहीं जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से मौके पर तनावपूर्ण स्थिति खड़ी हो गई। प्रशासन के अतिक्रमण विरोधी अभियान के खिलाफ आक्रोशित लोग सड़कों पर उतर गए हैं वहीं प्रशासन लोगों से शांति बनाए जाने की अपील  कर रहा है। 

पटना में प्रशासन की टीम तमाम जेसीबी और लगभग भारी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ राजीव नगर पहुंची और इसके बाद वहां अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर का चलना शुरू हो गया था, बताया जा रहा है कि इलाके में स्थिति फिलहाल लगातार तनावपूर्ण है प्रशासनिक फैसले के खिलाफ राजीव नगर के लोगों में भारी आक्रोश है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर