लालू की रिहाई के लिए रोजा रखेंगी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, बाद में बोलीं-नवरात्र भी करूंगी 

Bihar News: रोहिणी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि मंगलवार से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है। इसलिए वह अपने पिता की सलामती के लिए पूरे महीने रोजे रखेंगी।

Lalu yadav daughter rohini acharya says to fast in ramjan for releasing of father
लालू की रिहाई के लिए रोजा रखेंगी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य, बाद में बोलीं-नवरात्र भी करूंगी।  |  तस्वीर साभार: Twitter

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत मिलने का उनका परिवार लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहा है लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी रिहाई का मामला अटक जा रहा है। गत शुक्रवार को दुमका कोषागार घोटाला मामले में सुनवाई हुई लेकिन लालू को जमानत नहीं मिली। कोर्ट ने मामले की सुनवाई 16 अप्रैल के लिए टाल दी। राजद सुप्रीमो के परिवार और समर्थकों को उम्मीद है कि इस दिन लालू यादव को जमानत मिल जाएगी। समर्थकों एवं परिवार के सदस्यों में जमानत की गहमागहमी के बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को एक ट्वीट कर हलचल तेज कर दी। 

रोहिणी ने लगातार दो ट्वीट किए
रोहिणी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि मंगलवार से रमजान का पाक महीना शुरू हो रहा है। इसलिए वह अपने पिता की सलामती के लिए पूरे महीने रोजे रखेंगी। हालांकि, इस ट्वीट के कुछ देर बाद लालू की बेटी ने अपना दूसरा ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'साथ में चैती नवरात्र भी है। वह दोनों पर्व पूरी निष्ठा के साथ कर सकती हैं।  

सीबीआई ने किया जमानत अर्जी का विरोध
दुमका कोषागार घोटाला केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को लालू की जमानत अर्जी का विरोध किया। इसके पहले झारखंड हाई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई एक सप्ताह के लिए टाल दी। जांच एजेंसी ने इस मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा है। सुनवाई के दौरान जांच एजेंसी ने दलील दी कि दुमका कोषागार घोटाला मामले में अवैध रूपए से धन निकासी के मामले में राजद सुप्रीमो को जो सजा हुई है, उसकी आधी सजा भी उन्होंने पूरी नहीं की है। मामले में दो अलग-अलग धाराओं में लालू यादव को सात साल की सजा हुई है। 

कौन हैं रोहिणी आचार्य
रोहिणी आचार्य लालू यादव की दूसरे नंबर की बेटी हैं। रोहिणी ट्विटर पर काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी शादी 2002 में अमेरिका में काम करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से हुई। फिलहाल वह परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं।  

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर