Loot in Patna: पटना में दिनदहाड़े 15 लाख रुपए की लूट, पेट्रोल पंप कर्मी से लूटपाट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Patna Police: राजधानी में अपराध का ग्राफ फिर बढ़ने लगा है। विशेष कर बैंक में पैसे जमा करने जा रहे और बैंक से पैसे घर लौट रहे लोगों को अपराधी निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र का है। यहां पेट्रोल पंप कर्मचारी से बड़ी रकम की लूट को अंजाम दिया गया है।

Big robbery incident in Patna, police hands empty
पटना में लूट की बड़ी वारदात  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • गोला रोड के राजधानी फ्यूल स्टेशन के कर्मी से हुई लूट
  • पेट्रोल पंप के करीब 100 मीटर दूर लिंक रोड पर पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने रुपए से भरा बैग छीन लिया
  • हर दिन पंप के पैसे सगुना मोड़ एसबीआई में जमा कराया जाता है

Crime in Patna: पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोला रोड स्थित पेट्रोल पंप कर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने 15 लाख 8 हजार 620 रुपए की लूट कर ली। गोला रोड स्थित राजधानी फ्यूट स्टेशन के कर्मी कृष्णा कुमार सिंह और मुनी लाल हर दिन की तरह पंप से पैसे लेकर सगुना मोड़ स्थित बैंक शाखा में जमा करने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। मुनी लाल ने रुपए से भरा बैग पकड़ रखा था। इनकी सुरक्षा में पेट्रोल पंप का एक और कर्मी सोनू कुमार अपने सहयोगी के साथ बाइक चल रहा था। 

पेट्रोल पंप से 100 मीटर की दूरी पर लिंक रोड पर पहुंचते ही पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मुनी लाल के हाथ से रुपए भरा बैग छीन लिया। इसके बाद बदमाश तेज गति से भाग निकले। 

घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पेट्रोल पंप कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दानापुर एएसपी अभिनव धीमन और थानाध्यक्ष रामानुज राम भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस वहां की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। पंप कर्मियों के मुताबिक एक कर्मी सोनू एवं उसके साथी ने आरपीएस मोड़ तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह तेज गति से बाइक चलाकर फरार होने में कामयाब हो गए। 

रविवार को बैंक बंद होने से ज्यादा रुपए हो गए थे

पेट्रोल पंप के मैनेजर मधुसूदन सिंह का कहना है कि, हर दिन पंप से रुपए सगुना मोड़ स्थित बैंक शाखा में जमा कराए जाते हैं। रविवार को बैंक की छुट्टी होने की वजह से सोमवार को रुपए ज्यादा हो गए थे। दो दिनों की रकम 15 लाख 8 हजार 620 रुपए थी। उन्होंने आगे कहा कि, हमें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि शहर के इस पॉश और व्यस्तम इलाके के मेन रोड पर इस तरह की लूट की वारदात होगी। पंप मैनेजर ने एएसपी से तत्काल रुपए की बरामदगी की गुहार लगाई। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर