Madhepura SP: मधेपुरा एसपी का मोबाइल कॉलगर्ल के पास मिला, बोली, 'अधिकारी ने पैसे नहीं दिए तो चुराया मोबाइल'

Madhepura Sp and Call Girl: बिहार पुलिस की वर्दी पर एक बड़ा दाग लगा है। यह दाग लगाने वाला बड़ा अधिकारी है। मधेपुरा के प्रभारी एसपी का मोबाइल एक कॉलगर्ल के पास से मिला है। जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि पुलिस अधिकारी के पास कॉलगर्ल गई थी और साहब ने पूरे पैसे नहीं दिए थे, इसलिए वह उनके बिस्तर से मोबाइल लेकर भाग आई थी।

The SP in charge of Madhepura does not give money to the call girl by spending the night
मधेपुरा के प्रभारी एसपी रातगुजारी कर कॉलगर्ल को नहीं देते पैसे  
मुख्य बातें
  • सहरसा जिले की एक कॉलगर्ल सप्लायर ने मामले का किया खुलासा
  • मधेपुरा एसपी का मोबाइल सर्विलांस पर रखे जाने पर महिला आई पकड़ में
  • महिला ने बताया कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने मुख्यालय डीएसपी के आवास में वह भेजती है कॉलगर्ल

Bihar Police: बिहार पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार रिश्वतखोरी नहीं, बल्कि अय्याशी को लेकर चर्चा हो रही है। मधेपुरा के प्रभारी एसपी के आवास पर कॉलगर्ल जाती है। यह खुलासा कॉलगर्ल भेजने वाली सहरसा की महिला ने किया है। दरअसल, मधेपुरा के प्रभारी एसपी ने रातगुजारी करने के बाद कॉलगर्ल को पूरे पैसे नहीं दिए थे। ऐसे में वह बिस्तर पर से एसपी का मोबाइल लेकर भाग आई थी। एसपी का मोबाइल चोरी होने पर विभाग ने सर्विलांस पर मोबाइल लिया तो फोन सहरसा की एक महिला के पास से बरामद हुआ। 

महिला ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि, वह कॉलगर्ल सप्लायर है। उसके यहां की लड़कियां मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने के आवास में रहने वाले पुलिस अधिकारी यानी मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे के यहां जाती हैं। अक्सर वह रातगुजारी करने के बाद पूरे पैसे नहीं देते हैं, इसलिए एक कॉलगर्ल ने उनका मोबाइल चुरा लिया था। 

एसपी के छुट्टी पर रहने पर मिला प्रभार

मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे को एसपी का प्रभार मिला है। अगस्त के तीसरे हफ्ते में एसपी छुट्‌टी पर गए तो अमरकांत को यह जिम्मेदारी सौंपी गई। हालांकि मुख्यालय डीएसपी अमरकांत का कहना है कि, एक साजिश के तहत यह सब किया जा रहा है। कुछ लोग उनके चरित्र पर सवाल खड़ा करके उन्हें फंसाना चाह रहे हैं। वहीं, पुलिस अधिकारियों द्वारा पूरे मामले की गोपनीयता के साथ जांच की जा रही है। एक-दो दिन में पूरे घटनाक्रम की जानकारी एसपी खुद देंगे। 

महिला से जबरन बयान दिलवाया जा रहा

मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे का कहना है कि, बयान देने वाली महिला बागी है। उससे जबरन बयान दिलवाया जा रहा है। एसपी का मोबाइल मेरे पास था, जो चोरी हो गया। मोबाइल चोरी होने से लेकर नया खरीदने तक विहित प्रक्रिया अपनाई गई है। वरीय अधिकारी मामले की जांच करा रहे हैं। ऐसे में जल्द ही इस साजिश का पर्दाफाश हो जाएगा। 

छुट्टी से लौटने पर मुझे पुराना वाला ही मोबाइल दिया गया

एसपी राजेश कुमार का कहना है कि, जब वह छुट्‌टी से लौटे तो उन्हें पुराना वाला ही मोबाइल दिया गया है। वायरल वीडियो की कोई जानकारी नहीं है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर