Crime News: बिहार में होटल संचालक को मारी गोली, रातभर खोजते रहे परिजन सुबह पता चला अब नहीं लौटेगा बेटा

Crime News: बिहार में एक होटल संचालक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर डाली। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। अभी तक कोई हत्यारा या हत्या का कारण नहीं पता चल पाया है।

madhubani Crime case
बिहार में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • बिहार में अपराधियों का आतंक जारी
  • बिहार में एक होटल संचालक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या
  • अभी नहीं पता चला हत्या का कारण

Crime News: नीतीश कुमार सरकार के क्राइम कंट्रोल के दावों के बावजूद बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मधुबनी जिले का है, जहां अपराधियों ने एक होटल संचालक को गोली मारकर मौत के घाट उतार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी होटल संचालक के शव को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। हालांकि, अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला जिले के बासोपट्टी थाना इलाके के हत्थापुर परसा गांव का है। वारदात के समय होटल संचालक एक भोज से खाना खाकर लौट रहा है। रास्ते में पहले ही अपराधी उसका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह निकला को अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर डाली। जिसके बाद शव को सड़क किनारे खेत में छोड़कर वहां से भाग गए। शव की सूचना मिलते ही हंगामा मच गया। खोजबीन करते हुए परिजन भी पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

खेत में मिला शव

परिजनों का कहना है कि, गांव में ही भोज खाने के बाद मृतक सुरेंद्र यादव होटल जाने का कहकर निकला था। देर रात जब वह अपने होटल पर लौट रहा था, तब अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं जब होटल से सुरेंद्र घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता सताई। जब परिजनों से दूसरे लोगों के साथ खोजबीन शुरू की तो सुरेंद्र की बाइक सड़क किनारे मिली और पास ही खेत में उसका शव पड़ा मिला। 

पुलिस कर रही जांच

परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक मर्डर के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। दूसरी ओर बेटे की हत्या के बाद परिवार के लोगों का बुरा हाल है। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर