Patna Accident: वो हेडफोन लगाकर गाना सुन रहे थे 'जिंदगी की धुन' चुरा ले गई मौत, मालगाड़ी की चपेट में आया युवक

Patna Rail News: हेड फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करने की वजह से एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी मौत हो गई। जबकि उसके साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा पटना-गया रेलखंड पर पुनपुन घाट स्टेशन के पास हुआ है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Three youths hit by goods train in Patna
पटना में मालगाड़ी की चपेट में आए तीन युवक  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • पटना-गया रेलखंड पर पुनपुन घाट स्टेशन के पास हुआ हादसा
  • गंभीर रूप से घायल दो युवकों का पीएमसीएच में चल रहा इलाज
  • स्टेशन पर गया से पटना जाने वाली सवारी गाड़ी के आने की सूचना थी

Patna News: पटना-गया रेलखंड पर बड़ा हादसा हुआ है। पुनपुन घाट स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान तीन युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गए। इसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो युवकों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इनका पटना मेडिकल कॉलेज सह अस्पातल (पीएमसीएच) में इलाज चल रहा है। यहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, पुनपुन निवासी दीपू कुमार, अलावलपुर निवासी राहुल कुमार और मनोरा निवासी सागर कुमार हेड फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था।

स्टेशन पर गया से पटना जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के आने की सूचना थी। उसी दौरान डाउन लाइन से मालगाड़ी गुजरी। इस मालगाड़ी की चपेट में तीनों युवक आ गए। मालगाड़ी के गुजरने के बाद लोगों की नजर घायल युवकों पर पड़ी। इसके बाद लोगों ने जीआरपी को सूचना दी, जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। 

दीपू की चली गई जान

पितृपक्ष मेले को लेकर पुनपुन घाट पर तैनात जीआरपी के जवानों ने घायल युवकों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान दीपू की जान चली गई। उसका शव परिजन लेकर पुनपुन आए। यहां से फिर फतुहा दाह संस्कार के लिए चले गए। इस बारे में तारेगना जीआरपी प्रभारी रामाधार शर्मा का कहना है कि दुर्घटना के समय कान में हेडफोन लगाकर पटरी क्रॉस कर रहे थे। घायल युवकों को पीएमसीएच भेजा गया है। 

पहले भी हो चुके हैं कई हादसे

हेडफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। इसमें युवक के अलावा कई युवती और कुछ उम्रदराज लोग भी हादसे के शिकार हुए हैं। इसको लेकर जीआरपी द्वारा कई बार स्टेशन पर जागरुकता अभियान चलाया गया है। उसमें बताया गया है कि रेलवे स्टेशन परिसर में आने के बाद हेडफोन बिल्कुल नहीं लगाए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर