Patna Crime: पटना में हैरान कर देने वाला मामला, सास से 'गिफ्ट' में घर मांग बैठी बहू, नहीं दिया तो....

Patna Police: पटना में घरेलू विवाद में एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के वक्त घर में उसके सास-ससुर और महिला का भाई मौजूद था। स्थानीय लोग दरवाजा तोड़कर रूम में घुसे और शव को उतारा। फिर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

The woman committed suicide by hanging herself in the room.
महिला ने कमरे में फंदे से झूलकर दे दी जान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • परसा बाजार के कुरथौल गांव की घटना
  • 27 वर्षीय सोनी कुमारी के पति से पुलिस कर रही पूछताछ
  • तीन दिन पहले सास के साथ महिला का जमकर हुआ था विवाद

Patna Crime News: पटना शहर के परसा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरथौल गांव में 27 साल की महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका सोनी कुमारी अपने सास और ससुर के ऊपर आवासीय घर को अपने नाम करने का दबाव डाल रही थी। इस पर ससुर और सास लगाकार इंकार कर रहे थे।जिस दिन सोनी ने आत्मघाती कदम उठाया, उस दिन उसका अपने ससुर और सास के साथ विवाद हुआ था।

घटना के समय घर में सास-सुसर और सोनी का भाई मौजूद था। शोर मचने पर स्थानीय लोग आए और दरवाजा तोड़कर रूम में घुसे एवं सोनी के शव को फंदे से उतारा। इसके बाद लोगों ने पुलिस को फोन करके सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। 

पंचायत कराकर सास-बहू के विवाद को कराया गया था शांत 

घटना के बाबत थानेदार माशूक अली का कहना है कि मृतका के पति चंदन से पूछताछ चल रही है। फिलहाल फर्दबयान नहीं आया है। इधर, गांव के लोगों का कहना है कि सोनी कुमारी बराबर अपने सास-ससुर पर यह दबाव डाल रही थी कि वह अपना दो मंजिला मकान उसके नाम पर लिख दें। इस बात पर तीन दिन पहले सास के साथ उसका जमकर विवाद हुआ था। तब गांव के लोगों ने सास और बहू के बीच पंचायत कराकर मामले को शांत करवा दिया था। हालांकि इसके बाद भी सोनी नहीं मानी। 

तीन माह पहले देवर ने की थी आत्महत्या

गांव के लोगों ने बताया कि सोनी के देवर कुंदन सिंह ने तीन महीने पहले ही जहर खाकर जान दी है। उसकी एक बेटी है, जो चंदन के साथ रह रही है। यह बात भी सोनी को पसंद नहीं थी। पत्नी के रवैये से परेशान होकर चंदन ने अपने साले सोनू सिंह को यहां बुलाया था। सोनू ने अपने परिजनों को सोनी द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने की जानकारी दे दी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर