Patna Crime : रंगदारी नहीं दी तो बदमाशों ने कर दिया व्यापारी पर हमला, लूट ले गए रुपए व सोने की चेन

Patna Crime : बाइक पर सवार होकर आए तीन लुटेरों ने व्यापारी के सिर पर पिस्तोल के बट से वार कर घायल कर दिया। इस दौरान शोर-शराबा हुआ तो बदमाश व्यापारी की दुकान से 5 हजार नकद व एक सोने की चेन लूट मौके से फरार हो गए। घायल व्यापारी ने इलाके के जानीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Patna Crime
पटना में पिस्तोल की नोक पर व्यापारी से लूटे 5 हजार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • 3 बदमाशों ने व्यापारी से 25 हजार की रंगदारी मांगी
  • बंदूक के बट से व्यापारी पर वार कर घायल किया
  • बदमाश दुकान से 5 हजार नकद व एक सोने की चेन लूट मौके से फरार हो गए

Patna Crime : राजधानी पटना में बदमाशों को रंगदारी नहीं देना एक व्यापारी को महंगा पड़ गया। बाइक पर सवार होकर आए तीन लुटेरों ने व्यापारी के सिर पर पिस्तोल के बट से वार कर घायल कर दिया। इस दौरान शोर-शराबा हुआ तो बदमाश व्यापारी की दुकान से पांच हजार नकद व एक सोने की चेन लूट मौके से फरार हो गए। घायल व्यापारी ने इलाके के जानीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

इधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक इलाके के बगहा टोला में व्यापारी जितेंद्र खुद की किराने की दुकान पर बैठा था। इस दौरान बाइक से 3 बदमाश उसकी दुकान पर आए व 25 हजार रुपए रंगदारी के मांगे।इस पर व्यापारी ने रंगदारी देने से मना किया तो एक बदमाश ने जितेंद्र के सिर पर पिस्तौल के बट से वार कर दिया। जिससे जितेंद्र घायल हो गया व चिल्लाने लगा।

बदमाशों की तलाश जारी

शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर जमा होने लगे। इससे बदमाश घबरा गए। बाद में वे व्यापारी के काउंटर में रखे पांच हजार नकद व सोने की चेन लेकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल व्यापारी थाने पहुंचा व रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाद में पुलिस ने घायल जितेंद्र को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जानीपुर पुलिस ने बताया कि व्यापारी जितेंद्र के साथ हुई लूट की घटना का मामला दर्ज किया गया है। बदमाश पिस्तोल दिखाकर व्यापारी से 25 हजार रुपए रंगदारी की मांग कर रहे थे। व्यापारी के मना करने पर उसे पिस्तोल के बट से वार कर घायल कर दिया। व्यापारी का इलाज फुलवारी शरीफ के प्राइमरी हेल्थ सेंटर पर चल रहा है। पुलिस के मुताबिक बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर