Patna Flight Schedule: पटना से रांची, चंडीगढ़ और पुणे के लिए सीधी फ्लाइट फिर से शुरू, देखें-पूरा शेड्यूल

Patna Flight Schedule: कोरोना संक्रमण के लगातार घटते मामलों के कारण अब हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। राजधानी पटना से रांची चंडीगढ़ और पुणे के लिए फिर से सीधी फ्लाइट शुरू हो गई है। विमान कंपनियों ने घोषणा करते हुए समर शेड्यूल भी जारी किया है।

Patna Flight Schedule
पटना से रांची, चंडीगढ़ और पुणे के लिए सीधी फ्लाइट (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पटना से रांची, चंडीगढ़ और पुणे के लिए सीधी फ्लाइट फिर से शुरू
  • होली और कोरोना संक्रमण के घटते मामलों के कारण लिया गया फैसला
  • पूरी संख्या के साथ यात्री कर सकेंगे सफर

Patna New Flight Schedule: देश भर में कोरोना संक्रमण के कारण हवाई यात्रा करने में लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा। कोरोना संक्रमण के कारण विमानों में कम यात्रियों के साथ हवाई सेवाएं शुरू थीं जिस वजह से लोगों की जेब पर इसका खासा प्रभाव देखने को मिल रहा था लेकिन अब जैसे ही देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार कम हो रहे हैं वैसे ही विमानों में लगातार यात्रियों की संख्या भी बढ़ने लगी है।

अब पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट ने विमानों की उड़ानों के बारे में जानकारी दी है जोकि 1 मार्च से 26 मार्च तक जारी रहेगा इस दौरान अच्छी बात यह है कि पहले के मुकाबले विमान में यात्रियों की संख्या बढ़ाई गई है जिससे कि यात्रियों की जेब पर पढ़ने वाला बोझ कम हो सकता है। 

पटना एयरपोर्ट से 100 विमानों के उड़ान भरने की घोषणा

होली के त्यौहार को देखते हुए पटना में विमान कंपनियों ने अधिक से अधिक उड़ान शुरू करने की घोषणा कर दी है, जिस वजह से विमानों की बुकिंग भी फुल होने लगी है। नए शेड्यूल की बात करें तो पटना एयरपोर्ट से 100 विमानों के उड़ान भरने की घोषणा की गई है। इससे यह फायदा होगा कि पटना आने वाले यात्रियों को किसी भी तरह की कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि कोरोना के कारण ट्रेनों में भी सीमित सीटें हैं जिस वजह से यात्रियों के लिए मुसीबत बनी हुई थी।

ये उड़ानें फिर से शुरू होंगी

कोरोना संक्रमण के कारण कई फ्लाइटों को रद्द कर दिया गया था। लेकिन अब कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम होने की वजह से और होली का त्यौहार को देखते हुए फिर से कई फ्लाइट को शुरू कर दिया गया है। जिसमें पटना से पुणे, पटना से चंडीगढ़, पटना से रांची, पटना से अहमदाबाद, की उड़ानें शामिल हैं। अब इन शहरों के यात्रियों को कनेक्टिंग फ्लाइट की जरूरत नहीं पड़ेगी। अब इन शहरों के लिए उड़ान यात्रा कर सकते हैं साथ ही होली के त्यौहार पर आसानी से अपने घर भी पहुंच सकते हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर