Shot in Patna: गोलियों की आवाज से गूंजा पटना जंक्शन, दुकान पर काम रहे किशोर को मार दी गोली

Shop Worker Shot in Patna: राजधानी में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधी सरेआम लोगों पर गोलियां बरसा रहे हैं। ताजा मामला पटना जंक्शन पर का है। यहां स्टेशन गोलंबर के पास एक दुकान कर्मी को अपराधियों ने गोली मार दी। घायल का इलाज चल रहा है।

Shop worker shot at Patna Junction
पटना जंक्शन पर दुकान कर्मी को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • स्टेशन गोलंबर पर पाया नंबर 16 के पास की घटना
  • 17 वर्षीय ज्योतिष कुमार को अपराधियों ने मारी गोली
  • गोली किशोर के जबड़े के आर-पार हो गई

Patna Police: पटना में विधि-व्यवस्था गिरती जा रही है। अब अपराधियों ने स्टेशन गोलंबर पर पिलर नंबर 16  के पास दुकान में काम करने वाले 17 वर्षीय किशोर को गोली मार दी है। घायल ज्योतिष कुमार को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। गोली उसके जबड़े के आर-पार हो गई है। फायरिंग की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस ने बताया कि किशोर मूल रूप से वैशाली जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनपुर-रघुनाथपुर का निवासी है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है। कोतवाली थाना इंस्पेक्टर संजीत कुमार का कहना है कि पैसों एवं आपसी विवाद में गोली मारी गई है। फिलहाल घायल किशोर बयान देने की स्थिति में नहीं है। 

ममेरे भाई की दुकान पर था किशोर

पुलिस का कहना है कि राघोपुर के रहने वाले इंद्रजीत राय की दुकान पर ज्योतिष काम करता है। दुकान के पास में ही उसके ममेरे भाई संधीर कुमार की भी दुकान है। संधीर झगड़ालू स्वभाव का है। ज्योतिष तब संधीर की दुकान के पास था, तभी किसी ने उस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों का दहशत का माहौल कायम हो गया। 

संधीर के विवाद का शिकार हुआ ज्योतिष

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों एवं उनके कर्मियों से पूछताछ की गई है। पुलिस ने संधीर का बयान लिया है। ज्योतिष के परिजनों से भी बातचीत की है। अब तक फायरिंग की वजह सामने नहीं आ सकी है। न ही सीसीटीवी फुटेज में कोई संदिग्ध नजर आया है। हालांकि पुलिस को कुछ लोगों पर संदेह है। वहीं, कहना है कि दो दिन पहले ही संधीर की दुकान पर मोबाइल को लेकर कुछ युवकों के साथ उसकी मारपीट हुई थी। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच-पड़ताल कर रही है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर