Patna: तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, मौके पर हुई दो की मौत

पटना शहर के बिहटा में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया जिससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। 

patna news fast truck mows down three people on bike, two die on the spot
पटना: ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, 2 की मौत।  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना के बिहटा में हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, दो की मौत
  • मृतक की पहचान नौबतपुर क्षेत्र की शीला कुमारी व बादल कुमार की पत्नी कालू कुमारी के रूप में हुई 
  • शीला देवी व कालू कुमारी बादल के साथ नौबतपुर से जा रहे थे बिहटा

पटना : पटना शहर से बिहटा हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को बेरहमी से कुचल दिया जिससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल भेजा जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि ट्रक के ड्राइवर की तलाश जारी है।

मौके पर ही दो महिलाओं की मौत

मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर ओवरब्रिज पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बिहटा जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को बेरहमी से कुचल दिया। इन तीनों की पहचान नौबतपुर गांव के शीला देवी, कालू कुमारी और बादल के रूप में हुई है। कालू कुमारी बादल की पत्नी है। यह तीनों नौबतपुर से बिहटा जा रहे थे। जहां हाईवे पर ट्रक ने बेरहमी से कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दोनों महिलाओं की मौत हो गई। हाईवे पर फैले खून से लोगों का दिल दहल गया। स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि ट्रक चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह प्रदर्शन को मजबूर होंगे। 

पुलिस ने ट्रक चालक की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे। गिरफ्तारी के बाद ट्रक ड्राइवर पर सुसंगत धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

घटना सुनते ही परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

घटना की जानकारी होते ही गांव में सन्नाटा छा गया। चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। घटना की जानकारी होते ही आसपास व ग्रामीण घटनास्थल पर जुटने लगे, जहां उन्होंने पुलिस से कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर