Patna News: पटना के बिहटा में रिश्तों का कत्ल, बड़े ने छीन ली छोटे भाई की जिंदगी, इस वजह से उतार दिया मौत के घाट

Patna Murder: पटना के बिहटा थाना इलाके के गांव इटवा दोघरा में घरेलू कलह को लेकर बड़े भाई ने अपने कजन ब्रदर का गला दबाकर मर्डर कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Patna Crime News
पटना में आपसी विवाद को लेकर बड़े ने छोटे भाई का गला घोंट दिया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • घरेलू विवाद के चलते शराब के नशे में बड़े ने छोटे का गला दबाया
  • घटना से पूर्व दोनों के बीच मामूली कहा सुनी हुई थी
  • वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया 

Patna Crime News: राजधानी पटना में रिश्तों के कत्ल की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें आपसी घरेलू झगड़े को लेकर शुक्रवार को भाई के खून के प्यासे बड़े ने गला दबाकर छोटे भाई की हत्या कर डाली। वारदात के बाद कत्ल का आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। वारदात बिहटा थाना इलाके के गांव इटवा दोघरा की है। वारदात की सूचना गांव में जंगल की आग के जैसे फैल गई। इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई।

गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर आई बिहटा थाने की पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर ग्रामीणों से मामले को लेकर जानकारी जुटाई। इसके बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस के मुताबिक आरोपी गांव का वार्ड सदस्य है। इधर, पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगा दी है। 

आपसी विवाद में कर डाला रिश्तों का कत्ल

सिटी एसपी राजेश कुमार ने मामले की पुष्टि की है। एसपी के मुताबिक बिहटा थाना इलाके के गांव इटवा दोघरा में आपसी विवाद में कजन ब्रदर महेश चौधरी (30) की शंकर चौधरी ने शराब के नशे में गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि, दोनों के बीच लंबे समय ये घरेलू खींचतान चल रही थी। शुक्रवार को किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। बात इजनी लंबी खिंच गई कि, दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए। दोनों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। दोनों के बीच चली उठा पटक के दौरान शंकर ने महेश का गला दबा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गांव में हो रही चर्चा के अनुसार हत्या की वजह महिलाओं से छेड़छाड़ बताई जा रही है। सीटी एसपी के मुताबिक आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। प्रकरण में पुलिस गहराई से जांच कर वारदात की वजह का पता लगाने में जुटी है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर