Firing on Witness in Patna: पिता की हत्या के गवाह बेटे पर ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, हमले में दो लोग घायल

Firing on Witness in Patna: राजधानी में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। अपराधी बेखौफ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार की देर रात अपराधियों ने एक दुकानदार पर अंधाधुंध फायरिंग की। यह शख्स अपने पिता की हत्या का गवाह है। इसे लगातार धमकियां भी मिल रहीं थीं।

Murder on shopkeeper going home after closing shop
दुकान बंद कर घर जा रहे दुकानदार की हत्या की कोशिश  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दीघा में पाटीपुल के निराला ट्रेडर्स के मालिक पर हुआ है हमला
  • दो बाइक पर सवार अपराधियों ने किया हमला
  • दुकानदार परमेश्वर अपने भाई निराला एवं कर्मियों के साथ अपने घर जा रहे थे

Firing on Witness in Patna: पटना के दीघा क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार की देर रात एक दुकानदार की हत्या का प्रयास किया। पाटीपुल के पास निराला ट्रेडर्स के मालिक एवं कर्मियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिस समय इन पर हमला हुआ, यह लोग मुन्ना सिंह गली स्थित अपने घर जा रहे थे। दो बाइक पर सवार अपराधियों ने निराला ट्रेडर्स के मालिक परमेश्वर एवं अन्य पर हमला किया। सभी को अपराधियों ने घर तक दौड़ाया।

फायरिंग के बाद अपराधी परमेश्वर की बाइक लेकर भाग गए। इस हमले में परमेश्वर और उसके फूफा अशोक राय के पैर में गोली लगी है। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दीघा थानेदार राजकुमार पांडेय ने बताया कि, अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। 

धमकी दिए जाने की थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

पीड़ित पक्ष का कहना है कि, कई महीने से अपराधी धमकी दे रहे हैं। इस संबंध में दीघा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि, अपराधी पिछले सात दिनों से रेकी कर रहे थे। इसी वजह से हमलोग दुकान बंद करने के बाद सभी भाई एक साथ घर जाते थे। सोमवार की रात परमेश्वर किसी रिश्तेदार को डॉक्टर को दिखाकर अपनी दुकान पर पहुंचे थे। फिर भाई एवं कर्मियों के साथ दुकान बंदकर घर आ रहे थे। सड़क के दूसरे फ्लैंक पर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

दुकानदार पर हमले की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। गौरतलब है कि, 10 मार्च 2018 को परमेश्वर के पिता राम बच्चन राय की हत्या की गई थी। उस घटना में नाकट गोप के बेटे सन्नी, लल्लु राय एवं उसके बेटे आशीष, विकास एवं अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। परमेश्वर एवं उसके भाइयों का कहना है कि, उसी केस में नाकट गोप का बेटा सन्नी उठा लेने की धमकी दे रहा है। सन्नी, अभिषेक, दीपक आदि ने गोली चलवाई है। परमेश्वर अपने पिता की हत्या के गवाह हैं, जिस वजह से उन पर हमला किया गया है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर