Policemen Attacked in Patna: पटना में शराब तस्करों ने दो पुलिस वालों को 25 मीटर तक सड़क पर घसीटा, एक गिरफ्तार

Patna Police: पटना में नदी थाना क्षेत्र के फतेहजामपुर क्षेत्र में शराब तस्करों ने पुलिस को सड़क पर घसीटा है। बाइक सवार चार बदमाश एवं एक अन्य वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। इन पांचों के खिलाफ पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Liquor smugglers dragged policemen in Patna
पटना में शराब तस्करों ने पुलिस वालों को घसीटा  
मुख्य बातें
  • फतुहा के फतेहजामपुर इलाके में शराब तस्करों ने घटना को दिया अंजाम
  • एसआई विद्यानंद वर्मा एवं अन्य जवान ने जान जोखिम में डालकर किया एक बदमाश गिरफ्तार
  • घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Patna News: राजधानी के नदी थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहजामपुर इलाके में बाइक से शराब ढोई जा रही थी। इस दौरान गश्ती कर रहे पुलिस कर्मी वहां पहुंच गए। पुलिस को देखने पर बाइक सवार चार धंधेबाज एवं एक अन्य शराब और बाइक छोड़कर फरार हो गए। गश्ती टीम का नेतृत्व कर रहे एसआई विद्यानंद वर्मा एवं एक अन्य जवान ने चलती बाइक के कैरियर को अपनी जान जोखिम में डालकर पकड़ लिया। फिर बाइक गिराने की कोशिश की। 

यह देखकर शराब के धंधेबाज दोनों को बाइक के साथ सड़क पर घसीटता रहा। एसआई विद्यानंद और एक अन्य जवान ने फिर भी बाइक नहीं छोड़ी। करीब 50 मीटर की दूरी तक घसीटने के बाद बाइक गिरी और धंधेबाज को पुलिस ने पकड़ लिया। इसके साथ ही शराब जब्त कर ली। जबकि इससे पहले भाग निकले धंधेबाजों की बाइक एवं शराब को भी जब्त कर लिया गया। 

150 लीटर देसी शराब जब्त

पुलिस ने धंधेबाजों के कब्जे से तीन बाइक और 150 लीटर देसी शराब बरामद की है। घायल एसआई विद्यानंद वर्मा ने बताया कि, भागे पांच धंधेबाज एवं गिरफ्तार धंधेबाज के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। गिरफ्तार धंधेबाज राघोपुर के अहमदपुर का रहने वाला अजब राय है। एसआई का कहना है कि, फरार हुए धंधेबाजों की भी बहुत जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। उनके परिजनों पर दबाव बनाया जा रहा है, ताकि वह धंधेबाजों का पता बता दें। 

क्षेत्र में शराब की बिक्री एवं उत्पादन के खिलाफ होगी छापेमारी

एसआई ने कहा कि, इस क्षेत्र में शराब की तस्करी की सूचना मिली रही है। क्षेत्र में ही शराब बनाए जाने की भी सूचना है। पुलिस अधिकारियों द्वारा टीम बनाकर इलाके में छापेमारी अभियान चलाया जाएगा। यहां किसी भी हालत में पूर्ण शराबबंदी लागू कराई जाएगी। इसके लिए वैसी जगहों को चिह्नित किया जा रहा है, जहां शराब की बिक्री एवं उत्पादन के कार्य हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बहुत जल्द शराब के धंधे से जुड़े तमाम लोगों को पुलिस गिरफ्तारी करेगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर