केंद्रीय मंत्री RCP सिंह ने नीतीश से मतभेद की खबरें की खारिज, बोले- भाजपा, जदयू का रिश्ता पुराना

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह सिंह और नीतीश कुमार के बीच मनमुटाव चल रहा है। अब सिंह ने ऐसी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

RCP Singh dismisses queries about rift with Nitish Kumar
पिछले कई दिनों से नीतीश औऱ सिंह के बीच मनमुटाव की आ रही थी खबरें 
मुख्य बातें
  • आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार संग मतभेद की खबरें की खारिज
  • केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह बोले- भाजपा, जदयू का रिश्ता पुराना
  • पिछले कई दिनों से नीतीश औऱ सिंह के बीच मनमुटाव की आ रही थी खबरें

पटना:  बिहार में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के दलों को लेकर तमाम अटकलों के बीच बुधवार को जनता दल (यूनाइटेड) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह ने साफ तौर पर कहा कि उनका मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कोई मतभेद नहीं है। राजद के साथ जदयू की नजदीकियों का भी उन्होंने जोरदार खंडन किया। आरसीपी ने कहा कि जब नीतीश कुमार केंद्रीय मंत्री थे, तब से उनके साथ काम करने का मौका मिला है।

लग रही हैं बेकार की अटकलें

सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जदयू, भाजपा और अन्य दल मिलकर चुनाव लड़े थे, बिहार की जनता ने राजग को वोट दिया। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव होने तक कम से कम 2025 तक गठबंधन चल रहा है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि उन्हे समझ नहीं आ रहा है कि जदयू-राजद के हाथ मिलाने की अटकलें क्यों लगाई जा रही हैं। जो अटकलें लगा रहे वह बेकार है।

इफ्तार, जातिगत जनगणना और 72 घंटे का अल्टीमेटम, बिहार में क्या कर रहे हैं नीतीश

काफी पुराना है बीजेपी- जेडीयू का रिश्ता

उन्होंने कहा कि भाजपा जदयू गठबंधन काफी पुराना है, रिश्ता काफी पुराना है। मंत्री सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मतभेदों को भी खारिज करते हुए कहा कि कहीं कोई मतभेद नहीं है। राज्यसभा चुनाव को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि नामांकन करने की अंतिम तिथि 31 मई है, अभी बहुत दिन बाकी हैं। मैं भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि जिस भी पद पर बैठूंगा, पूरी मेहनत से काम करूंगा।

क्या नीतीश के खास आरसीपी सिंह बीजेपी से कर रहे हैं गलबहियां, बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव !

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर