लालू यादव के ठिकानों पर छापे से आरजेडी विधायक बिफरे, बोले- बाबाजी का ठुल्लू मिलेगा

लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर आरडेजी के नेता गरम है। आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि क्या मिलेगा गाय का गोबर मिलेगा,,इसके बाद उन्होंने कहा कि बाबा जी ठुल्लू मिलेगा।

Lalu Yadav, Rabri Yadav, Rail job scam, CBI, Sunil Singh, Prabhunath Yadav, Misa Bharti, Rohini Acharya
लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी से आरजेडी विधायक सुनील सिंह बिफरे 

लालू यादव एक बार फिर मुश्किल में हैं। शुक्रवार की सुबह सुबह उनकी पत्नी राबड़ी देवी के आवास समेत कुल 17 ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की। मामला लालू यादव के रेल मंत्री रहते हुए नौकरी के बदले जमीन लेने का है। सीबीआई की कार्रवाई पर लालू यादव का कुनबा तो भड़का ही, पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध भी किया। आरजेडी के विधायक सुनील सिंह ने कहा कि छापे में क्या मिलेगा, गोबर मिलेगा..बाबा जी का ठुल्लू मिलेगा। उनको पता नहीं है कि भ्रष्टाचार कहां है, दरअसल यह लालू जी के सम्मान को ठेस पहुंचाने की कार्रवाई है, यह राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई है। 

सबको पता है कौन कर रहा परेशान
इसके साथ ही लालू यादव के साले प्रभुनाथ यादव ने कहा कि यह बदले की कार्रवाई है। सुबह सुबह पांच बजे छापेमारी की गई. यह तंग करना नहीं तो क्या है। पूरे देश में भ्रष्टाचार हो रहा है लेकिन कहां कुछ हो रहा है। यह एक शख्स को परेशान करने की साजिश है। गरीबों के नेता को परेशान किया जा रहा है। जब पूछा गया कि आखिर वो कौन लोग हैं जो लालू जी को परेशान कर रहे हैं तो उस सवाल के जवाब में कहा कि सबको पता है कि कौन परेशान कर रहा है। 


रेल मंत्री के दौरान का केस

सीबीआई सूत्रों का कहना है कि यह मामला लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर कथित रूप से रिश्वत लेने, जमीन और संपत्ति लेने के मामले से जुड़ा है। इसकी जांच के सिलसिले में छापेमारी की गई है।राजद ने इस छापेमारी को लालू प्रसाद और उनके परिजन को परेशान करने का आरोप लगाया।आरजेडी के विधायक मुकेश रौशन ने कहा कि आरजेडी के प्रमुख और उनके परिजन को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने इसे बदले की कारवाई बताते हुए कहा कि तेजस्वी देश के बाहर हैं जबकि लालू प्रसाद दिल्ली में हैं।

सड़क पर उतरे आरजेडी कार्यकर्ता
इस बीच, राजद के नेता शक्ति यादव ने कहा कि विरोधी लालू और तेजस्वी की बढ़ती लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहे हैं। इस कारण इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं।लालू प्रसाद चारा घोटाले के पांच मामलों में पहले ही दोषी करार दिए गए हैं।आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, जबकि राजद नेता तेजस्वी यादव देश से बाहर हैं पटना स्थित राबड़ी देवी आवास पर सीबीआई की छापेमारी की सूचना के बाद राजद के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे हुए हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर