Robbery in Patna: ये तो हद है! सड़क के उस पार खड़े थे पुलिसकर्मी, दूसरी तरफ से बदमाश लूट ले गए लाखों रुपए

Patna Police: राजधानी में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। अब बाइक सवार बदमाशों ने शहर में दो जगहों पर पैसे लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। इनकम टैक्स गोलंबर के पास बदमाशों ने रेलवे कर्मी से 2 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया। वहीं, दानापुर में ठेकेदार की कार का शीशा तोड़कर बदमाश 5 लाख रुपए लेकर भाग गए।

Sararah looted in Patna
पटना में सरेराह लूट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना जंक्शन पर कार्यरत टीसी दिलीप कुमार की रकम लेकर भागे बदमाश
  • दिलीप के आवेदन पर कोतवाली थाने में केस दर्ज, छानबीन शुरू
  • दानापुर क्षेत्र अंतर्गत आरपीएस मोड़ पर ठेकेदार की कार से उड़ाए रुपए

Patna News: पटना में कुछ घंटों के अंदर रकम लूट की दो बड़ीवारदातें हुई हैं। पहली वारदात इनकम टैक्स गोलंबर के पास हुई। जबकि दूसरी वारदात दानापुर क्षेत्र अंतर्गत आरपीएस मोड़ पर हुई। इनकम टैक्स गोलंबर के पास बाइक सवार बदमाशों ने पटना जंक्शन पर तैनात टीसी दिलीप कुमार से 2 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया। दिलीप बैंक से रुपए निकालकर अपने बहनोई के साथ जा रहे थे। दिलीप मीठापुर सब्जी मंडी के पास रहते हैं। उनके बहनोई पटना पुलिस में ही कार्यरत है। 

पुलिस ने आशंका जताई है कि कोढ़ा गैंग के सदस्य ने लूट को अंजाम दिया है। दिलीप ने कोतवाली थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई है। इस बारे में थानेदार संजीत कुमार का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक अपराधी बैंक से ही दिलीप का पीछा कर रहे थे। 

बाइक सवार दोनों अपराधियों ने पहन रखा था हेलमेट

पुलिस के मुताबिक सचिवालय थाना क्षेत्र स्थित एसबीआई की शाखा के बाहर संदिग्धों को देखा गया है। लूट को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश तारामंडल की ओर भागे और वहां से टर्न लेकर वीरचंद पटेल पथ की ओर भाग गए। हालांकि बीजेपी कार्यालय के पास लगे कैमरे में दोनों बदमाशों की तस्वीर मिली है, लेकिन बाइक का नंबर स्पष्ट रूप से नहीं दिख रहा। दोनों बदमाशों ने हेलमेट भी लगा रखा है। चौंकाने वाली बात है कि जिस जगह लूट को अंजाम दिया गया, वहां उसकी विपरीत दिशा में पुलिस की दो जिप्सी खड़ी थी। एक ट्रैफिक पुलिस और दूसरी कोतवाली थाने की थी। 

ठेकेदार की कार का शीशा तोड़कर निकाले रुपए

बदमाशों ने दानापुर क्षेत्र स्थित आरपीएस मोड़ पर आस्था होंडा सर्विस सेंटर के पास ठेकेदार अजीत कुमार की कार का शीशा तोड़कर बदमाशों ने रुपए निकाल लिए। बदमाश जो बैग लेकर भाग निकले उसमें 5 लाख रुपए थे। ठेकेदार अजीत ने रूपसपुर थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। इस बारे में रूपसपुर थानाध्यक्ष रामानुज राम का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश चल रही है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर