Patna Sex Racket: गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे फंसाता था मैनेजर ग्राहकों को, अब पुलिस ने किया ये

Patna Sex Racket: दानापुर में पुलिस ने गेस्ट हाउस में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर मैनेजर सहित पांच बदमाशों को अरेस्ट किया। बदमाशों के पास पुलिस को नशीले पदार्थ सहित हथियार मिले। मैनेजर के मोबाइल में कॉलगल्र्स के फोटो व नंबर मिले।

Patna Sex Racket
पटना गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 5 अरेस्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कई वर्षों से चल रहा था गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट
  • मैनेजर के मोबाइल में पुलिस को युवतियों के फोटो व नंबर मिले
  • रेड के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों पास मिली ब्राउन शुगर व देशी पिस्टल

Patna Sex Racket: राजधानी पटना में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। दरअसल दानापुर इलाके में स्थित एक गेस्ट हाउस में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस के मुताबिक यहां पर पहले मोबाइल पर ग्राहक को युवतियों की फोटो दिखा पसंद करवाई जाती थी। इसके बाद कॉलगर्ल को गेस्ट हाउस में बुलाया जाता था। इसमें हैरानी वाली बात तो ये है कि, गेस्ट हाउस में ठहरने वाले ग्राहक की कोई जानकारी रजिस्टर में दर्ज नहीं की जाती थी।

लंबे समय से पुलिस को मिल रही शिकायतों के बाद गेस्ट हाउस पर पुलिस टीम ने रेड की। इस बीच गेस्ट हाउस के मैनेजर सहित मौके से 4 बदमाशों को अरेस्ट किया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास नशीले पदार्थों सहित हथियार मिले हैं। वहीं मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा। 

मैनेजर के मोबाइल ने उगला सारा राज

एएसपी अभिनव घीमन के मुताबिक दानापुर इलाके में गोला रोड़ पर स्थित एक गेस्ट हाउस में कई वर्षों से सेक्स रैकेट चल रहा था। इसकी मिल रही शिकायतों के बाद पुलिस टीम का गठन कर गेस्ट हाउस पर रेड की गई। पुलिस गिरफ्त में आए गेस्ट हाउस के मैनेजर पंकज कुमार के मोबाइल में पुलिस को कई कॉलगर्ल्स के मोबाइल नंबर और फोटो मिले हैं। उन्होंने बताया कि, मैनेजर यहां ठहरने के लिए आने वाले ग्राहकों को युवतियों की फोटो दिखा लुभाता था। इसके बाद ग्राहक को कॉलगर्ल पसंद आने के बाद उसे गेस्ट हाउस बुलाया जाता था। 

बदमाशों के पास मिली ब्राउन शुगर

एएसपी के मुताबिक गेस्ट हाउस में रेड के दौरान पुलिस टीम के हत्थे चढ़े चारों बदमाशों की शिनाख्त रॉकी कुमार, राजा कुमार, उत्कर्ष कुमार व प्रकाश कुमार के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि, पुलिस को बदमाशों की तलाशी के दौरान ब्राउन शुगर व एक देशी पिस्टल सहित 12 एमएम के दो जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल और कई आपत्तिजनक सामान मिला है। जिसे जब्त कर लिया गया। एएसपी ने बताया कि गेस्ट हाउस में ठहरे बदमाशों का कोई रिकॉर्ड वहां के रजिस्टर में दर्ज नहीं मिला। जिसके चलते पुलिस को पंकज कुमार की अपराधियों से मिलीभगत होने की शंका है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर