पटना बाईपास पर खड़े ट्रक में छटपटा रहे थे ड्राइवर-खलासी, लोगों ने देखा तो पैरों तले निकली जमीन

Patna News: पटना बाईपास पर शनिवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में ड्राइवर—खलासी छटपटाते हुए लहूलुहान हालत में मिले। दोनों को गोली मारी गई थी। रिश्ते में दोनों पिता-पुत्र थे। घटना में पिता की मौत हो गई, वहीं पुत्र जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

patna crime news
ट्रक ड्राइवर-खलासी को मारी गोली  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शनिवार को पटना बाईपास पर फैली सनसनी, खून से लथपथ मिले दो शख्स
  • सड़क किनारे खड़े ट्रक में ड्राइवर—खलासी को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली
  • रिश्ते में पिता—पुत्र थे पीड़ित, पिता की हो गई मौत, पुत्र की हालत गंभीर

Patna Crime News: पटना बाईपास के पैजावा एनएच 30 के पास शनिवार सुबह सनसनी फैल गई। यहां अज्ञात अपराधियों ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक के ड्राइवर और खलासी को गोली मार दी। गोली लगने से ड्राइवर की  मौत हो गई। वहीं खलासी गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित पिता—पुत्र हैं। 

पुलिस अब इस बात की जांच में कर रही है कि आखिर ड्राइवर और खलासी पर यह हमला किसने और क्यों किया। जानकारी के अनुसार ट्रक से करहाने की आवाज सुन कर आस—पास के लोग ट्रक के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि ड्राइवर और खलासी लहूलुहान हालत में आगे वाली सीट पर पड़े थे। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। हालांकि ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। 

पिता के सीने पर तो बेटे के सिर पर मारी गोली 

घटना रानीपुर गांव के पास वाले बाईपास पर हुई है। मामले में अब पुलिस बाईपास पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार पिता—पुत्र पर हमला किस उद्देश्य से किया गया है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। पिता के सीने पर गोली मारी गई है। वहीं पुत्र के सिर पर गोली चलाई गई है। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली के सीसगढ़ में रहने वाले रफीक अहमद के रूप में हुई है। वहीं पुत्र का नाम नदीम अहमद बताया जा रहा है।

पुलिस मामले की छीनबीन में लगी

पुलिस मामले में स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि यूपी नंबर का यह ट्रक सड़क किनारे खड़ा था, तभी अचानक आवाज आई। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि दोनों को गोली कहीं और मारी गई हो, फिर ट्रक को यहां छोड़ा गया हो। पुलिस लूट के एंगल को लेकर भी छानबीन कर रही है। पुलिस के अनुसार ट्रक उत्तर प्रदेश से पटना जा रहा था।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर