पूर्णिया में एसयूवी गड्ढे में गिरी, 9 लोगों की मौत, इनमें 7 रिश्तेदार थे, सीएम नीतीश ने किया मुआवजे का ऐलान

बिहार के पूर्णिया जिले में एक एसयूवी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। एसयूवी में सवार 11 लोगों में से 9 लोगों की मौत हो गई। सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख जताते हुए मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलाना किया। 

SUV fell into a ditch in Purnia, 9 people died, 7 of them were relatives, CM Nitish announced compensation
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा  |  तस्वीर साभार: ANI

पूर्णिया (बिहार) : बिहार के पूर्णिया जिले में शनिवार को एक एसयूवी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर जाने से कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हादसे में लोगों की मौत पर शोक जताया और मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की। अपने शोक संदेश में उन्होंने कहा कि पूर्णिया जिले में सड़क दुर्घटना बहुत दर्दनाक है। मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है। ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

दुर्घटना शनिवार तड़के करीब तीन बजे हुई जब कार पर सवार 11 लोग पूर्णिया जिले के तराबादी इलाके में तिलक समारोह में शामिल होने के बाद किशनगंज जिले के नानिया गांव जा रहे थे। बैसी एसडीएम कुमारी तौशी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और कार पूर्णिया-किशनगंज स्टेट हाईवे के पास कांजिया मिडिल स्कूल के पास पानी से भरे गड्ढे में गिर गई।

नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जबकि दो घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मृतकों की पहचान गंगा प्रसाद यादव, कर्ण लाल यादव, सैंडव लाल यादव, अमरचंद यादव, माणिक लाल शर्मा, रामकृष्ण यादव, गुलाबचंद लाल यादव, काली चरण यादव और तनवीर आलम के रूप में हुई है। इनमें से सात रिश्तेदार थे।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर