विवादों में घिरे लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव, युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव का आरोप- इफ्तार पार्टी में मुझे जमकर पीटा

लालू के बेटे तेजप्रताप यादव फिर विवादों में हैं, उनपर आरजेडी की इफ्तार पार्टी में पार्टी पदाधिकारी को पीटने का आरोप लगा है, ये मामला अब तूल लेता दिखाई दे रहा है।

tejpratap yadav beaten charge
तेजप्रताप यादव पर पार्टी पदाधिकारी ने लगाया पिटाई का आरोप 

नई दिल्ली: आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे एक बार फिर विवादों में हैं युवा राजद के महानगर अध्‍यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया कि तेज प्रताप ने उनके साथ आरजेडी की इफ्तार पार्टी के दौरान मारपीट की है। राजद के प्रदेश कार्यालय में इस्तीफा देने पहुंचे राजद के युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने सीधे लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रामराज यादव ने जान का खतरा बता कर पुलिस से अपनी जान बचाने की गुहार भी लगाई है यही नहीं तेज प्रताप पर आरोप है कि वो नहीं चाहते कि तेजस्‍वी राजनीति करें, रामराज यादव ने कहा कि तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव से नफरत करते हैं तेजस्वी यादव के लिए उनके मन में बहुत ज्यादा नफरत भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री जी से अपनी जान की रक्षा करने की अपील करता हूं।

तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उसे मरवाने की धमकी भी दी

रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उसे मरवाने की धमकी भी दी है। रामराज यादव का कहना है कि इफ्तार पार्टी वाले दिन कमरे में बंदकर लालू यादव के बेटे ने मारपीट की और आपत्ति जनक वीडियो भी बनाई है, इस मारपीट की वजह से वह सदमे में थे और घर से बाहर नहीं निकल रहे थे और अब हिम्मत करके वो आरजेडी कार्यालय पर अपना इस्‍तीफा देने पहुंचे हैं।

Tej Pratap Yadav : तेज प्रताप बोले-जान से मारने की मिली धमकी, सरकार दे Y श्रेणी की सुरक्षा

रामराज ने यहां तक कहा कि तेजप्रताप यादव ने हमारे नेता लालूजी के बारे में भी गलत बात बोला है, इतना ही नहीं जगदानंद सिंह को भी कई अपशब्द तेज प्रताप यादव द्वारा कहे गए। तेजप्रताप पर गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए रामराज ने कहा कि मुझसे कहा गया कि तुम राजद में नहीं रह सकते जाकर इस्तीफा दे दो। इसके बाद रामराज यादव आज प्रदेश कार्यालय पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को इस्तीफा देने पहुंचे।


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर