तेजस्वी यादव ने पूछा- PM बताएं, 2 करोड़ नौकरियों, 15 लाख रुपए और स्मार्ट सिटी का क्या हुआ

बिहार प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने पूछा पीएम को बताना चाहिए कि 2 करोड़ नौकरियों, 15 लाख रुपए और स्मार्ट सिटी का क्या हुआ।

Tejashwi Yadav asked- PM tell, what happened to 2 crore jobs, 15 lakh rupees and smart city
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव  |  तस्वीर साभार: ANI

पटना : बिहार प्रतिपक्ष के नेता और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला किया। उन्होंने कहा कि पीएम को बताना चाहिए कि 2 करोड़ नौकरियों, 15 लाख रुपए और स्मार्ट सिटी का क्या हुआ। केंद्र का कहना है कि वह बिहार को फंड दे रहा है, लेकिन बिहार सरकार कहती है कि उन्हें यह नहीं मिल रहा है, तो यह कहां जा रहा है? साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने RSS का पहनावा पहना है।

उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के लोग अभी भी "19 लाख नौकरियों" की प्रतीक्षा कर रहे हैं, 2020 के विधानसभा चुनावों से पहले वादा किया गया था, और विशेष श्रेणी का दर्जा, एक पुरानी मांग जो लटकी हुई है।

भाजपा राज्य के साथ-साथ केंद्र में नीतीश कुमार की जदयू के साथ सत्ता शेयर करती है। तेजस्वी ने कहा कि वही गठबंधन दिल्ली में कहता है कि राज्य को धन आवंटित किया गया है। यहां गठबंधन की सरकार कहती है कि उसे कोई पैसा नहीं मिला है। वे सिर्फ लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर