Patna Police: ट्रेन में चोरी के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम को कमरे में बंद करके पीटा, दारोगा का सिर फोड़ा

Patna Police: ट्रेन में चोरी करने वाले को पकड़ने पटना आई उत्तर प्रदेश की जीआरपी टीम पर हमला किया गया है। चोरी के आरोपी के परिवार वालों ने जीआरपी टीम को कमरे में बंदकर पीटा है। इतना ही नहीं कुत्ते से भी हमला कराया। इसमें दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आरोपी समेत तीन लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

The accused of theft beat up the police team by locking them in the room
चोरी के आरोपी ने पुुलिस टीम को कमरे में बंदकर पीटा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना शहर के फुलवारी शरीफ के गोपाल नगर की घटना
  • 6 जून को दिल्ली जाने वाली मगध एक्सप्रेस के एसी-2 में चोरी की गई थी
  • पीड़ित यात्री ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जीआरपी में दर्ज कराया था केस

Patna Crime News: मगध एक्सप्रेस के एसी-2 में 12 लाख रुपए के गहने चुराने के मामले में आरोपी को पकड़ने पटना आई उत्तर प्रदेश जीआरपी की टीम पर हमला हुआ है। टीम शहर के फुलवारी शरीफ स्थित गोपाल नगर में आरोपी के घर पहुंची थी। आरोपी के परिवार वालों ने जीआरपी की टीम को कमरे में बंद कर मारपीट की। रॉड से दारोगा का सिर फोड़ दिया। जर्मन शेफर्ड कुत्ते से भी टीम पर हमला कराया। स्थानीय पुलिस ने जीआरपी की टीम को कमरे से बाहर निकाला और अस्पताल में इलाज करवाया। पुलिस ने आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दें रांची के रहने वाले मुकेश पांडेय ने मगध एक्सप्रेस के एसी-2 में आरक्षण कराया था। इस बोगी में फुलवारी शरीफ निवासी संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता भी सवार हुए थे। वह कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर गहनों से भरा मुकेश का बैग लेकर उतर गए थे। इस पर मुकेश ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर जीआरपी में केस दर्ज करवाया था। 

दो सिपाहियों को आईं चोटें

आरोपी को गिरफ्तार करने अनुसंधान अधिकारी अब्बास हैदर, मो. इमरान, लाल सिंह, शैलेंद्र कुमार एवं स्थानीय पुलिस पहुंची थी। आरोपी संजय, उसकी पत्नी मंजु गुप्ता और बेटे सन्नी कुमार समेत अन्य लोगों ने पुलिस टीम के साथ मारपीट की। सन्नी ने दारोगा पर हमला किया और सिर फोड़ दिया। दारोगा अब्बास ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने संजय अग्रवाल, उसकी पत्नी मंजु गुप्ता एवं उसके बेटे सन्नी को गिरफ्तार किया है। 

चोरी के पैसों से बनाया तीन मंजिला मकान

आरोपी संजय ने ट्रेनों में चोरी करके उसके पैसों से गोपाल नगर में तीन मंजिला मकान बना लिया है। संजय का बड़ा भाई दानापुर की मिथिला कॉलोनी में रहता है। वह आठ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है। संजय पर राउरकेला, रांची, प्रयागराज, दिल्ली समेत कई स्टेशनों पर केस दर्ज हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर