Patna Crime News: पटना सिटी में दुकान का ताला काटकर 12 लाख के गहने ले उड़ा चोर, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Patna Crime News: राजधानी में चोरों के हौसलें बुलंद हैं। शहर में फिर से चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया है। अब पटना सिटी इलाके में चोरों ने आभूषण की एक दुकान को अपना निशाना बनाया। चोर दुकान के ताले काटकर लाखों रुपए के गहने और नगदी रुपए लेकर फरार हो गए।

Jewelery worth 12 lakhs stolen from shop in Patna
पटना में दुकान से 12 लाख के गहनों की चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पटना सिटी के आगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर की घटना
  • मां जगदंगा ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने हाथ साफ किया
  • घटना को अंजाम देने से पहले चोरों ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए थे

Patna Crime News: पटना में पुलिस की गश्त पर सवाल उठने लगे हैं। कारण है चारों की घटनाओं में एकाएक इजाफा। शहर में ही चोर बिना भय के वारदात को अंजाम दे रहे हैं। चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में पुलिस पीछे है। अब पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र में चोरी की घटना हुई है। यहां भागवत नगर स्थित मां जगदंबा ज्वेलर्स की दुकान पर चोरों ने अपना हाथ साफ किया है। 

चोर दुकान के ताले काटकर 12 लाख रुपए के गहने और 70 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार ने अगमकुआं थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित ने पुलिस से आभूषण की बरामदगी की गुहार लगाई है। 

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने से पहले शातिर चोरों ने उक्त दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए थे। अब पुलिस अन्य सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने में जुटी है। ताकि चोरों की पहचान उजागर हो सके। दरअसल, वैशाली जिले के महुआ मुकुंदपुर के रहने वाले मनोज कुमार साह के बेटे अमन कुमार पटना सिटी के भागवत नगर मोहल्ले में किराए का फ्लैट लेकर रहते हैं। इनकी दुकान इसी क्षेत्र में है। 

पुलिस के काम पर उठे सवाल

पीड़ित दुकानदार अमन कुमार का कहना है कि वह रात आठ बजे हमेशा की तरह बिल्कुल अच्छे से दुकान के सभी ताले लगाकर घर गए थे। अगली सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो देखा कि शटर का ताला टूटा है। दुकान के अंदर से सोने-चांदी के आभूषण गायब हैं। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे का भी तार काटा हुआ है। चोरी की इस वारदात से क्षेत्र के अन्य व्यापारियों में भी पुलिस के लिए आक्रोश है। इनका कहना है कि जब कोई बड़ी घटना होती है तो हफ्ते भर पुलिस रात्रि गश्त करती है। फिर कुछ दिन बाद पुलिस रात में एक बार भी गश्त पर नहीं आती, जिसका फायदा उठाकर चोर दुकानों में चोरी को अंजाम देते हैं। व्यापारियों ने कहा कि जल्द चोर नहीं पकड़ा गया तो पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर