मैं तुझको नहीं छोडूंगी! छेड़खानी पर गुस्साई पटना लॉ कॉलेज की छात्राएं बॉयज हॉस्टल में घुसकर किया जबरदस्त हंगामा

Patna Crime News: राजधानी स्थित चाणक्या लॉ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा से छेड़खानी के बाद जमकर बवाल मचा है। छात्राएं उग्र हो गईं और आरोपी युवक को सबक सिखाने के लिए ब्यॉज हॉस्टल में घुसकर जमकर उत्पाद मचाया। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ।

ruckus of girl students in chanakya law university
चाणक्या लॉ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का हंगामा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जक्कनपुर थाना अध्यक्ष ने कार्रवाई का आश्वासन देकर छात्राओं को कराया शांत
  • छेड़खानी की शिकार छात्रा के बयान पर उसकी क्लास के छात्र पर प्राथमिकी दर्ज
  • कैंपस में घूमने के दौरान आरोपी ने की थी छेड़खानी

Patna Crime News: पटना के मीठापुर स्थित चाणक्या लॉ यूनिवर्सिटी में घूम रही छात्रा के साथ उसकी ही क्लास के एक छात्र ने छेड़खानी की। इसके बाद छात्रा अपने हॉस्टल में जाकर सहपाठियों को घटना बताई। इससे आक्रोशित छात्राएं देर रात ही कैंपस स्थित ब्यॉज हॉस्टल में घुस गईं और जमकर हंगामा किया। विश्वविद्यालय प्रशासन ने मामले को शांत कराना चाहा, लेकिन छात्राएं नहीं मानी। 

इसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने जक्कनपुर थाने को सूचना दी। थाना अध्यक्ष ने उग्र छात्राओं को आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद छात्राएं शांत हुईं। आरोपी छात्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

घटना के बाद से फरार है आरोपी छात्र

छेड़खानी की शिकार छात्रा के मुताबिक वह रात में कॉलेज कैंपस में टहल रही थी। इस दौरान उसका अपनी क्लास के छात्र से आमना-सामना हुआ। उस लड़के ने अश्लील हरकत की और फब्तियां कसीं। ऐसा करने के बाद आरोपी छात्र अपने हॉस्टल में चला गया। थाना अध्यक्ष सुदामा प्रसाद सिंह का कहना है कि घटना के बाद से आरोपी छात्र फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इसके साथ ही उसके सभी करीबी दोस्तों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हॉस्टल और क्लास से तीन छात्र किए गए सस्पेंड

इस बारे में विश्वविद्यालय के कुलसचिव मनोरंजन प्रसाद श्रीवास्तव का कहना है कि घटना को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने तीन छात्रों को हॉस्टल और क्लास से सस्पेंड कर दिया है। पूरे मामले की जांच करने के लिए एक कमेटी का भी गठन किया गया है। जांच कमेटी की ओर से पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद दोषी छात्र एवं उसका साथ देने वाले छात्रों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि घटना के बाबत कैंपस स्थित सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच की जा रही है। इन फुटेज के माध्यम से घटना में संलिप्त अन्य छात्रों की भी पहचान सामने आ जाएगी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर