Patna Women's College: पटना में एड-ऑन सर्टिफिकेट कोर्स के लिए वीमेंस कॉलेज में परीक्षा 18 अप्रैल से शुरू

Patna Women's College: वीमेंस कॉलेज पटना में एड ऑन सर्टिफिकेट कोर्स के लिए 18 मार्च से परीक्षा होनी है। इस परीक्षा के लिए 500 शुल्क निर्धारित है। सभी छात्राओं को लाइब्रेरी कार्ड के साथ आना होगा।

Patna Women's College Exams
18 अप्रैल से पटना विमेंस कॉलेज में परीक्षाएं  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सुबह 10 बजे से आयोजित है यह परीक्षा
  • 1 अप्रैल से 4 अप्रैल तक भरे जायेंगे परीक्षा फॉर्म
  • बीए प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष के नो ड्यूज के लिए निर्धारित है अलग अलग तारीख

Women's College Examination: पटना वीमेंस कॉलेज में एड-ऑन सर्टिफिकेट कोर्स के लिए 18 अप्रैल से परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। इन परीक्षाओं के लिए कॉलेज प्रशासन के द्वारा पूरा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। कॉलेज प्रशासन द्वारा जारी शेड्यूल के हिसाब से परीक्षा 10 बजे सुबह से आयोजित होगी। लगभग 3 सप्ताह पूर्व यह शेड्यूल जारी किया गया है जिससे कि छात्राएं परिक्षा के लिए अपनी समय से तैयारी पूरी कर सके।

परीक्षा के लिए 500 रूपए निर्धारित है शुल्क 

कॉलेज द्वारा बताया गया कि इस परीक्षा के लिए शुल्क पांच सौ रुपए निर्धारित है। वहीं 1 अप्रैल से 4 अप्रैल तक परीक्षा फॉर्म भरे जाएंगे। इसकी सूचना देते हुए कॉलेज प्रशासन ने छात्राओं से शीघ्र परीक्षा फॉर्म भरने के लिए निर्देश दिया है। नोटिस के माध्यम से मिली सूचना के अनुसार सभी छात्राओं से कहा गया है कि वे कॉलेज में आ कर नो ड्यूज ले लें। नो ड्यूज हेतु बीए तीसरे वर्ष के लिए 11 मार्च, बीए तीसरे वर्ष के लिए 12 मार्च और बीएससी तीसरे वर्ष के लिए 14 मार्च की तारीख तय की गई है। 

लाइब्रेरी कार्ड के साथ आना होगा परीक्षा देने

महाविद्यालय प्रशासन द्वारा जारी निर्देश में बताया गया कि सभी छात्राओं को अपने लाइब्रेरी कार्ड के साथ परीक्षा में आना होगा। लाइब्रेरी कार्ड के बिना किसी को भी  परिक्षा सेंटर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसलिए सभी परीक्षार्थियों को लाइब्रेरी कार्ड के साथ ही परिक्षा सेंटर में आना होगा। वहीं दूसरी तरफ सभी छात्राएं अपनी परिक्षा की तैयारी में लग गई हैं। ये  शेड्यूल 3 सप्ताह पहले इसी लिए जारी किया गया है ताकि छात्राएं अपनी परीक्षा की तैयरी आसानी से दिए गए समय पर आसानी से कर सकें। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर