Prayagraj News: प्रयागराज में कोरोना वायरस से 94 व्यक्ति संक्रमित़, एक व्यक्ति की मृत्यु

देशभर में कोरोना के मामलों में कमी आई है। लेकिन शुक्रवार को प्रयागराज में एक साथ 94 मामले सामने आए।

Prayagraj News: प्रयागराज में कोरोना वायरस से 94 व्यक्ति संक्रमित़, एक व्यक्ति की मृत्यु
प्रयागराज में कोरोना का कहर 
मुख्य बातें
  • प्रयागराज में कोरोना का कहर, 94 लोग संक्रमित
  • कोरोना से मरने वालों की संख्या हुई 326
  • 17 हजार लोग किए गए क्वारंटीन

प्रयागराज। जिले में शुक्रवार को 94 व्यक्तियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिससे यहां संक्रमित लोगों की संख्या 24,983 पहुंच गई।
जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर जीएस बाजपेयी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मृत्यु हुई जिससे यहां अभी तक कोविड-19 से मरने वाले व्यक्तियों की संख्या 326 पहुंच गई।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 25 व्यक्तियों को उपचार के उपरांत अस्पताल से छुट्टी दी गई। अभी तक 5,972 व्यक्तियों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। वहीं, 876 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है।डाक्टर बाजपेयी ने बताया कि शुक्रवार को 52 लोगों ने घर में पृथक-वास पूरा किया और अभी तक कुल 17,809 लोग घर में पृथक-वास पूरा कर चुके हैं।

जिला प्रशासन का कहना है कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जा रहा है। जहां तक हाल में इतने मामले सामने आए हैं उसकी वजह यह है हाल में टेस्ट की संख्या बढ़ाई गई है। जहां तक कोरोना वायरस के संबंध में प्रचार और प्रसार की जिला प्रशासन हर एक शख्स तक जानकारी मुहैया करा रहा है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर