Pune Crime News: पुणे की सोसाइटी में डॉग बाइट का मामला, महिला को कुत्ते ने नोंच डाला, केस हुआ दर्ज

Pune Crime News: सोसाइटी में रहने वाली एक महिला को एक पालतू कुत्ते ने काट लिया है। जिसके बाद पीड़िता ने कुत्ते की महिला मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने महिला के खिलाफ कुत्ते पर ध्यान न देने पर मामला दर्ज करवाया है।

Pune Crime
सोसाइटी की एक महिला को काटा कुत्ते ने, मालकिन पर मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोसाइटी में रहने वाली एक महिला को पालतू कुत्ते ने काटा
  • कुत्ते पर ध्यान न देने पर मामला दर्ज करवाया
  • सोसाइटी की लिफ्ट से निकलते वक्त उनके साथ हादसा हुआ

Pune Crime News: पालतू जानवर के शौकीन बहुत से लोग होते हैं, लेकिन कभी-कभी यह पसंदीदा जानवर आपके लिए कितनी बड़ी मुश्किलें पैदा कर सकते हैं, ताजा उदाहरण पुणे में देखने को मिला है। यहां सोसाइटी में रहने वाली एक महिला को एक पालतू कुत्ते ने काट लिया है। जिसके बाद पीड़िता ने कुत्ते की महिला मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने महिला के खिलाफ कुत्ते पर ध्यान न देने पर मामला दर्ज करवाया है। 

घटना पुणे के मगरपट्टा इलाके की एक सोसाइटी की है। जहां सोसायटी में रह रही एक महिला सदस्य को उसकी ही सोसाइटी के एक पालतू कुत्ते ने काट लिया। महिला के साथ यह घटना उस समय हुई, जब वह लिफ्ट से बाहर आ रही थी। जिसके बाद महिला ने कुत्ते की मालकिन पर केस दर्ज करवाया है।

लिफ्ट से निकलते वक्त कुत्ते ने महिला पर किया हमला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुत्ते ने जिस महिला को काटा उसका नाम राशि सक्सेना है। जबकि कुत्ते की मालकिन जिसके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, उसका नाम मनीषा सिंह है। पीड़िता राशि सक्सेना ने मनीषा सिंह के खिलाफ पुणे के हडपसर थाना में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मनीषा सिंह अपने कुत्ते पर ठीक से ध्यान नहीं देती है, जिसके चलते कुत्ते ने उन पर हमला किया। पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोसाइटी की लिफ्ट से निकलते वक्त उनके साथ यह हादसा हुआ।

आईपीसी के तहत मामला दर्ज

इस पूरे मामले में हडपसर थाना ने बयान देते हुए कहा है कि सोसायटी की सदस्य राशि सक्सेना ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 324 के तहत मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आरोपी के पास चाउ चाउ नस्ल का एक कुत्ता है। 20 जुलाई को शाम करीब 7 बजे जब वह अपनी सोसाइटी की लिफ्ट से बाहर आ रही थी तो कुत्ते ने उसे काट लिया। हमने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

अगली खबर