Pune Crime: पुणे में सामने आया अजीबोगरीब मामला, गुड़िया को फांसी लगाकर 8 साल के बच्चे ने उठाया खौफनाक कदम

Pune Crime: पुणे में एक बच्चे ने हॉरर फिल्म देखने के बाद पहले अपनी डॉल को फांसी पर चढ़ाया, जिसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच चल रही है।

Eight years old child suicide after watching english horror movie
8 साल के बच्चे ने किया सुसाइड  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुणे से सामने आया अजीबोगरीब मामला
  • बच्चे ने हॉरर मूवी देखकर फांसी लगाई
  • खुद से पहले डॉल को लगाई थी फांसी

Pune Crime: महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसे पढ़ने के बाद आप भी अंदर तक से कांप जाएंगे। पुणे में एक आठ साल के बच्चे ने हॉरर फिल्म देखने के बाद पहले अपनी खिलौने वाली गुड़िया को फांसी लगाई, जिसके बाद खुद भी गले में रस्सी बांधकर खुशकुशी कर ली। आठ साल के बच्चे की सुसाइड की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। बच्चा हॉरर फिल्म में इतना खो चुका था कि सीन को रीक्रिएट करने के लिए अपनी जान ही दे दी। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला पुणे के पिंपरी चिंचवड़ इलाके के थेरगांव परिसर का है। जहां आठ साल का बच्चा कमल अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ रहता था। बीते दिन कमल सबकी नजरों से बचकर एक कमरे में अकेला हॉरर मूवी देख रहा था।

पहले अपनी गुड़िया को चढ़ाया फांसी

फिल्म देखने के बाद वह अपनी डॉल के साथ खेलने लगा। बताया जा रहा है कि जो फिल्म वह देख रहा था, उसमें भी डॉल ही दिखाई गई थी। फिल्म के सीन को दोहराते हुए पहले बच्चे ने अपनी डॉल को फांसी चढ़ाया। कमल को डॉल को फांसी देने के बाद एहसास हुआ कि उसकी गुड़िया अकेले ही उसे छोड़कर भगवान के पास चली जाएगी। जिसके बाद कमल भी तुरंत खिड़की से टंगी हुई रस्सी को खुद के गले में बांधकर झूल गया। कुछ ही देर में कमल की सांसें चलना बंद हो गईं। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

जब मां अपना काम निबटाकर कमल को देखने पहुंची तो पहले लगा वह मजाक कर रहा है। मां ने कमल से ऐसा करने के लिए मना किया। जब पास गई तो देखा कि कमल इस दुनिया से ही जा चुका था। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस अपनी शुरुआती जांच यही कह रही है कि फिल्म देखकर कमल ने ऐसा किया है।

अगली खबर