Pune: नशे में बदमाशों ने ATM से पैसे चुराने का किया प्रयास, तीन गिरफ्तार

Pune Crime News: पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने एटीएम मशीन से पैसे चुराने के प्रयास में नशे में धुत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार तड़के करीब 1:55 बजे निगडी के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके की है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी अशिक्षित हैं और इलाके में मजदूरी का काम करते हैं।

Pune Crime News
एटीएम से पैसे चुराने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नशे में धुत तीन बदमाशों ने एटीएम मशीन से पैसे चुराने की कोशिश की
  • तीनों आरोपी अशिक्षित हैं और इलाके में मजदूरी का काम करते हैं
  • पैसे चोरी करने के तरीके खोजने की कोशिश कर रहे थे

Pune Crime News: एटीएम में चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पुलिस बदमाशों की इन घटनाओं को रोकने के लिए हर तरह की कोशिश करती रहती है। अब नया मामला पुणे में देखने को मिला है। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने एटीएम मशीन से पैसे चुराने के प्रयास में नशे में धुत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार तड़के करीब 1:55 बजे निगडी के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके की है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी अशिक्षित हैं और इलाके में मजदूरी का काम करते हैं। 

पुलिस ने बताया है कि आरोपी एटीएम से पैसे चोरी करने के तरीके खोजने की कोशिश कर रहे थे, तभी बैंक के एक अधिकारी ने उन्हें सीसीटीवी कैमरे के जरिए नोटिस किया। बदमाशों ने एटीएम मशीन के केबल हटा दिए और सीसीटीवी कैमरे से छुपने के लिए दिशा बदल दी थी। 

गश्त लगा रही पुलिस टीम मौके पर पहुंची

इसके बाद अचानक एटीएम बंद होने की सूचना मिली, फिर तुरंत बैंक अधिकारी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर घटना की जानकारी दी। वहीं मौके पर गश्त लगा रही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों को गिरफ्तार किया। एटीएम में चोरी करने वालों बदमाशों की पहचान राजेंद्र पोपट बड़े (35), कृष्णा राजपूत (28) और शशांक घोडेस्वर (24) के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपियों को एटीएम के बारे में कुछ भी नहीं पता था। वे पैसे चोरी करने के लिए एटीएम खोलने के तरीके खोज रहे थे। 

बैंक अधिकारियों ने दर्ज करवाया मामला

इसी दौरान बैंक के कुछ अधिकारियों ने उन्हें देखा लिया था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 379, 511 और 34 के तहत निगडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह मामला बैंक अधिकारियों की शिकायत के आधार पर दर्ज किया है और मामले में आगे की जांच कर रही है।

अगली खबर