Pune: पिता की हैवानियत! बाहर खेलने पर 10 साल के बेटे को नशे में पीटा, ICU में भर्ती

Pune Crime News: एक सनकी पिता ने अपने 10 साल के बेटे की डंडे से बेरहमी से पिटाई की है। शराबी पिता ने उसकी पिटाई इसलिए की क्योंकि मासूम उसकी आज्ञाओं का पालन नहीं कर रहा था और घर से बाहर खेल रहा था। फिलहाल आरोपी पिता फरार है।

Pune Crime News
बेरहम पिता ने 10 साल के मासूम को बुरी तरह पीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सनकी पिता ने अपने 10 साल के बेटे की डंडे से बेरहमी से की पिटाई
  • मासूम नहीं कर रहा था उसकी आज्ञाओं का पालन तो कर दी पिटाई
  • नाबालिग लड़के को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

Pune Crime News: पुणे में एक पिता की हैवानियत देखने को मिली है, जिसने छोटी से बात पर अपने 10 साल के बेटे को बेरहमी से पीटा है। मासूम को सनकी पिता ने इतना पीटा कि उसको आईसीयू में भर्ती होना पड़ा है। पिता के खिलाफ बच्चे की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने कहा है कि, एक 10 वर्षीय लड़के को उसके शराबी पिता ने उसकी आज्ञाओं का पालन नहीं करने और घर से बाहर खेलने पर बेरहमी से पीटा है। 

घटना 4 सितंबर की है, लेकिन घटना के संबंध में शनिवार को लोनी कालभोर थाने में बच्चे की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी पिता फरार है। वहीं नाबालिग लड़के को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डंडे से मासूम को बेरहमी से पीटा

बच्चे की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि, 4 सितंबर की शाम नाबालिग अपने घर में था। उस समय आरोपी पिता घर पर नहीं था और शराब पीने के लिए बाहर गया हुआ था। लड़का घर पर बोर हो रहा था तो वह अपने दोस्तों के साथ बाहर खेलने चला गया। इस बीच, आरोपी पिता ने नाबालिग को बाहर खेलता देखा तो वह अपना आपा खो बैठा। इसके बाद वह अपने बेटे को घर ले गया और डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। बाद में वह सोने चला गया। घटना का पता तब चला जब कुछ देर बाद लड़के के दादा उससे मिलने गए तो देखा कि वह दर्द से कराह रहा था। पूछने पर उसने आपबीती सुनाई जिसके बाद उसके दादा उसे अस्पताल ले गए और उसकी मां को सूचना दी। 

बच्चे की मां भी पति की शराब की लत से है परेशान

इस बीच, डॉक्टर ने पीड़ित बच्चे को कैजुअल्टी वार्ड से आईसीयू में ट्रांसफर कर दिया, जहां लड़के का अभी भी इलाज चल रहा है। इसके बाद बच्चे की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। महिला भी अपने पति की शराब की लत से परेशान होकर अलग रही है। पुलिस उप-निरीक्षक (पीएसआई) प्रमोद हम्बीर ने कहा है कि, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है।

अगली खबर