Pune Crime: पुणे में फिल्मी स्टाइल में लूट, पहले कार पर बरसाईं दनादन गोलियां, फिर बदमाशों ने लूटे 3.60 करोड़

Pune Crime News: पुणे में एक कार पर गोलियां बरसाकर करीब 3.60 करोड़ की लूट की सनसनीखेज घटना सामने आई है। बदमाशों ने गति अवरोधक पर कार की गति धीमे होने का इंतजार किया। इसके बाद ज्योंही कार की स्पीड कम हुई चार आरोपियों ने दनादन गोलियां बरसा दी।

Pune Crime News
पुणे में बदमाशों ने कार पर फायरिंग कर लूटे 3.60 करोड़  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एनएच पर कार की गति कम हुई तो बरसाई गोलियां
  • महेसाणा के एक शख्स से बदमाशों ने लूट लिए 3.60 करोड़
  • बदमाशों ने मारपीट की व 3 मोबाइल भी ले गए

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में एक कार पर गोलियां बरसाकर करीब 3.60 करोड़ की लूट की सनसनीखेज घटना सामने आई है। बदमाशों ने गति अवरोधक पर कार की गति धीमे होने का इंतजार किया। इसके बाद ज्योंही कार की स्पीड कम हुई चार आरोपियों ने दनादन गोलियां बरसा दी। इसके बाद रुपए लूट कर फरार हो गए। आपको बता दें ये लूट की घटना पुणे के इंदापुर इलाके में पुणे-सोलापुर नेशनल हाइवे पर हुई है। इलाके में करोड़ों की लूट की वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस सकते में आ गई। जानकारी के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची।

घटना स्थल का जायजा लेकर आसपास इलाके के लोगों से जानकारी जुटाई। पुलिस निरीक्षक प्रभाकर मोरे के मुताबिक पीड़ित की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया है। लूटेरों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की पांच टीमें गठित की गई है। उन्होंने बताया कि, सभी टीमों को अलग- अलग स्थानों के लिए रवाना किया गया है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं आरोपियों का सुराग लगाने के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है। हालांकि लोगों में चर्चा है कि, बदमाशों द्वारा लूटी गई रकम हवाला की है, जिसके चलते पुलिस सतर्कता बरत रही है। 

कार की स्पीड कम की तो बरसाई गोलियां

पुणे एसपी ग्रामीण डॉ. बारामती के मुताबिक पुलिस अधिकारी गणेश इंगले जांच कर रहे हैं। पीड़ित भावेश कुमार (40) निवासी मेहसाणा गुजरात ने इंदापुर थाने में अपने साथ हुई लूट का मामला दर्ज करवाया है। वह अपनी कार से पुणे- सोलापुर एनएच पर गुजर रहा था। इस बीच गांव वरकुटे के निकट गति अवरोध आने के कारण उसने अपनी कार की स्पीड कम की। जिस पर 4 बदमाशों ने उसकी कार को रोकने का प्रयास किया। जब गाड़ी की गति बढ़ाई तो आरोपियों ने अन्य कारों से उसका पीछा किया। इसके बाद अपनी कारों को मेरी कार के नजदीक लाकर फायरिंग शुरू कर दी। एसपी के मुताबिक, इसके बाद पीड़ित ने अपनी कार रोक दी। दो आरोपियों ने पीड़ित की कार से में रखे 3.60 करोड़ रुपए व 3 मोबाइल लूट लिए। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। एसपी के मुताबिक, घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई है। 


 

अगली खबर