Pune: सावधान! शहर में घूम रहा है नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ करने वाला हैवान, पहला दिखाता है गंदी पिक्चर, फिर...

Pune Crime News: पुणे में एक दरिंदा नाबालिग लड़कियों को अपना शिकार बना रहा है। वह बहला फुलसा बच्चों को अपनी करीब लगाता है और उन्हें गंदी फिल्में दिखाने के बाद छेड़छाड़ करता है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है और लोगों के लिए अलर्ट भी जारी कर दिया है।

Pune Crime News
गार्डन में खेल रहीं नाबालिगों लड़कियों को अपना शिकार बनाने वाले की तलाश में पुलिस  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी नाबालिग लड़कियों को बना रहा है अपना शिकार
  • बहला-फुसला कर नाबालिग लड़कियों को दिखाता है गंदी फिल्में
  • पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Pune Crime News: सावधान रहिए! पुणे शहर में एक दरिंदा घूम है, जो नाबालिग लड़कियों को अपना शिकार बना रहा है। गार्डन में घूमने वाला यह शख्स बच्चों को बहला-फुसला कर उन्हें गंदी फिल्में तक दिखाता है। घटना का खुलासा तब हुआ तब हुआ जब एक नाबालिग लड़की के माता-पिता ने उसे सामान्य व्यवहार नहीं करते देखा, तो वे समझ नहीं पाए कि उसे क्या परेशान कर रहा था। हालांकि, माता-पिता तब चौंक गए जब उसके दो दोस्तों ने खुलासा किया कि एक व्यक्ति ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी जब वह तीनों खड़की के एक गार्डन में खेल रही थीं।

पुलिस ने कहा कि, अपराधी ने तीन नाबालिगों में से एक के साथ छेड़छाड़ करने से पहले उसे एक अश्लील वीडियो दिखाया। घटना के बाद पीड़ित लड़की को बुखार था और उसके माता-पिता को उसकी तबीयत खराब होने का कोई स्पष्ट कारण नहीं दिख रहा था।

नाबालिगों ने बताया पूरी घटना

माता-पिता और ज्यादा चिंतित थे जब पीड़ित मासूम ने स्कूल जाने और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने से इनकार कर दिया। 31 अगस्त को, जैसा कि पीड़ित की सहेलियों ने बताया, एक आदमी उनके पास आया जब वह गार्डन में खेल रहे थे। पहले तो उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब नाबालिगों ने उससे समय पूछा, तो आरोपी ने उसे करीब आने के अवसर के रूप में बुला लिया। मोबाइल पर समय देखने के बहाने उसने अश्लील वीडियो दिखाया। पुलिस ने कहा कि, उसने नाबालिग लड़की का हाथ भी पकड़ लिया, जिससे वह हैरान रह गई।

पुलिस ने जारी किया अलर्ट

पीड़ित के माता-पिता के अनुसार, लड़की को बुरे सपने आ रहे हैं और उसे डर है कि अगर वह बाहर गई तो कोई उसका पीछा करेगा और उसका अपहरण कर लेगा। खड़की थाने की सब-इंस्पेक्टर रेशमा मावकर ने अपराधी की तलाश का विश्वास दिलाते हुए कहा कि आरोपी डिटेल मिल गई है और उसकी तलाश की जा रही है। आईपीसी की धारा 354 और पोक्सो (यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हमने नागरिकों के बीच अलर्ट भी भेजा है ताकि हमें सूचित किया जा सके कि क्षेत्र में ऐसा कोई व्यक्ति देखा गया है या नहीं।

अगली खबर