Pune Crime News: बिजली का कनेक्शन काटने पर शख्स ने खोया आपा, गुस्से में आकर एक कर्मचारी की जमकर की पिटाई

Pune Crime News: एक शख्स ने महाराष्ट्र राज्य बिजली बोर्ड वितरण कंपनी लिमिटेड (एमएसईडीसीएल) में काम करने वाले कर्मचारी की पिटाई की है। मारपीट करने के आरोप में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपभोक्ता और कर्मचारी के बीच विवाद अवैध बिजली कनेक्शन को लेकर हुआ था।

Pune Crime News
बिजली का कनेक्शन काटने पर कर्मचारी को पीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बिजली काटने के बाद एक शख्स ने गुस्से में कर्मचारी की पिटाई कर दी
  • उपभोक्ता और कर्मचारी के बीच विवाद अवैध बिजली कनेक्शन को लेकर हुआ
  • महाराष्ट्र राज्य बिजली बोर्ड वितरण कंपनी लिमिटेड में कार्यरत है कर्मचारी

Pune Crime News: कुछ अपराधिक घटनाएं काफी हैरान और परेशान कर देने वाली हैं। अपराध की कुछ घटनाएं गुस्से की वजह से होती हैं, जब लोग अपना आपा खो देते हैं। ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र के पुणे में हुई है, जहां बिजली काटने के बाद एक शख्स ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और बिजली विभाग में काम करने वाले एक कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना विमान नगर की है। मामले पर पुलिस अधिकारियों ने कहा कि महाराष्ट्र राज्य बिजली बोर्ड वितरण कंपनी लिमिटेड (एमएसईडीसीएल) के एक कर्मचारी के साथ विमान नगर में एक उपभोक्ता ने कथित तौर पर मारपीट की है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने यह मारपीट बिजली का कनेक्शन काटने के बाद की है। 

आरोपी ने नहीं किया था बिजली का बिल जमा

आरोपी उपभोक्ता ने अपना बिजली का बिल जमा नहीं किया था। बकाया बिलों का भुगतान नहीं करने पर एमएसईडीसीएल के एक कर्मचारी ने उसके घर का बिजली कनेक्शन काट दिया गया था। आरोपी की पहचान सुशील जलिन्दर नवले (35) के तौर पर हुई है। वहीं पीड़ित का नाम सतीश उंडे (39) है। घटना बुधवार दोपहर की है, जिसके बाद उंडे ने विमंतल थाने में जाकर नवले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी नवले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि उंडे एमएसईडीसीएल की ओर से बकाया बिजली बिलों की वसूली और बिजली आपूर्ति को काटने की ड्यूटी पर था। 

आरोपी अवैध तरीके से इस्तेमाल कर रहा था बिजली

शिकायत के अनुसार उंडे ने छह महीने पहले नवाले के घर का बिजली कनेक्शन काट दिया था। उसके बाद भी नवले अवैध रूप से बिजली का उपयोग कर रहा था। इसलिए उंडे और उनकी टीम ने अवैध बिजली का कनेक्शन काट दिया। अवैध बिजली आपूर्ति के बारे में पूछे जाने पर आरोपी ने उंडे से गाली-गलौज की। सहायक उप-निरीक्षक एमएस पाठक ने कहा है कि आरोपी ने एमएसईडीसीएल के कर्मचारी को लोहे की रॉड से धमकाया और पीटा। उंडे को अस्पताल ले जाया गया। उसकी उंगली में फ्रैक्चर है। वहीं पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 353 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत नवले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अगली खबर