Pune Crime News: एक ही घंटे में बचपन की दो दोस्तों ने छोड़ी दुनिया, दोनों ने एक घंटे के अंदर कर ली आत्महत्या

Pune Crime News: पुणे में बचपन की दो दोस्तों ने महज एक धंटे में एक के बाद एक आत्महत्या कर ली है। दोनों एक स्कूल में साथ पढ़ने वाली बचपन की दोस्त थीं। मृतक लड़कियों की पहचान सारिका हरिश्चंद्र भागवत और आकांक्षा औदुम्बर गायकवाड़ के रूप में हुई है।

Pune Crime News
कुछ घंटे में दो दोस्तों ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुणे में दोस्ती की एक दर्दनाक घटना सामने आई है
  • बचपन की दो दोस्तों ने महज एक घंटे में आत्महत्या कर ली
  • पुलिस पता लगा रही आत्महत्या के पीछे का कारण

Pune Crime News: पुणे में दोस्ती की एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। बचपन की दो दोस्तों ने महज एक घंटे में एक के बाद एक आत्महत्या कर ली है। यह दर्दनाक घटना पुणे के हडपसर इलाके की है। यहां एक स्कूल में साथ पढ़ने वाली बचपन की दो दोस्तों ने एक ही दिन में आत्महत्या कर ली है। मृतक लड़कियों की पहचान सारिका हरिश्चंद्र भागवत और आकांक्षा औदुम्बर गायकवाड़ के तौर पर हुई है। 

दोनों ही लड़कियां 19 साल की थीं। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि पहली मौत शाम 6:30 बजे हुई जबकि दूसरी एक घंटे बाद हुई। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, शेवालेवाड़ी स्थित एक सोसायटी में रहने वाली सारिका हरिश्चंद्र भागवत ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली। 

कुछ देर बाद दूसरी दोस्त बिल्डिंग के कूदी

हडपसर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को एंबुलेंस में ले गई। जब यह सब चल रहा था इसी दौरान सारिका की करीबी दोस्त आकांक्षा औदुम्बर गायकवाड़ एंबुलेंस के पास पहुंची और उसने अपनी दोस्त की अंतिम यात्रा में जाने के लिए वाहन में बैठने की जिद की, लेकिन उसकी मां ने उसे जाने की अनुमति नहीं दी। जिसके बाद आकांक्षा बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर भाग गई और वहां से कूद गई। वह मृतक दोस्त की एंबुलेंस पर गिर गई और गंभीर चोटों के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दोनों की आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

आत्महत्या से इलाके में हड़कंप

मामले पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अरविंद गोकुले ने कहा है कि, आत्महत्या करने वाली लड़कियों में से एक कॉमर्स की छात्रा थी और दूसरी एनिमेशन का कोर्स कर रही थी। आत्महत्या से हुई इन दोनों मौतों से इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही यह पता लगाने की कोशिश कर रही है आखिरी दोनों लड़कियों ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने घटना से परेशान हुए आसपास के लोंगो से परेशानी न होने की अपील की है।

अगली खबर