Pune Flyover: मांजरी फ्लाईओवर का काम नहीं हुआ पूरा तो लोगों ने दी यह करने की धमकी

Pune Flyover: मांजरी रेलवे फ्लाई ओवर का काम कई महीनो से बंद पड़ा है। जिससे मांजरी क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। ऐसे में मांजरी के कुछ नागरिको ने रेलवे फ्लाईओवर के कार्य स्थल पर आकर इस काम में तेजी लाने की मांग की।

Pune Flyover
काम नहीं हुआ पूरा तो लोगों ने दी आंदोलन की धमकी 
मुख्य बातें
  • मांजरी रेलवे फ्लाईओवर का काम कई महीनो से बंद पड़ा है
  • काम नहीं हुआ पूरा तो लोगों ने दी आंदोलन की धमकी
  • काम में तेजी लाने की मांग की

Pune Flyover: मांजरी फ्लाईओवर का काम जल्द से जल्द पूरा हो इसके लिए लोगों ने प्रशासन से मांग की है। परेशान लोगों ने फ्लाईओवर के पास नारेबाजी कर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की। इसके बाद भी काम में तेजी नहीं आई तो हडपसर विजन मंजरी बुड़ुक नागरिक कृति सिमित ने आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है। मांजरी रेलवे फ्लाई ओवर का काम कई महीनो से बंद पड़ा है। जिससे मांजरी क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। ऐसे में मांजरी के कुछ नागरिको ने रेलवे फ्लाईओवर के कार्य स्थल पर आकर इस काम में तेजी लाने की मांग की।

इस मौके पर मांजरी हड़पसर बुड़ुक नागरिक समिट के सदस्य अजय शिंगोटे ने कहा कि, मांजरी रेलवे  फ्लाई ओवर के निर्माण में देरी के कारण लोगों को हड़पसर पहुंचने के लिए 5 किलोमीटर लम्बा चक्कर लगाना पड़ता है। कई महीनों से पुल बंद है, इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है, वही पास के रहने वाले विनायक अभंग ने बताया कि, मेरा घर फ्लाई ओवर के पास है, घर के सामने ड्रेनेज लाइन गई है ड्रेनेज लाइन का चेंबर पुल की ढलान के नीचे चला गया है, चेंबर पूरा भर जाने के बाद मेरे घर में पानी आ जाता है।

रेलवे का भी काम अटका

हड़पसर विधानसभा के विधायक चेतन तुपे ने कहा कि, लोगों का गुस्सा जायज है, राज्य सरकार ने रेलवे पटरियों पर काम करने के लिए पैसे दिए है, रेलवे ने कहा था कि, हम 6 महीने में काम पूरा कर देंगे, हालकि रेलवे ने अभी तक काम पूरा नहीं किया है, यही बात समझ में नहीं आ रही है। हमने कई बड़े अधिकारीयों से इस बारे में पत्र व्यवहार भी किया है। अब अगर काम शुरू नहीं हुआ तो हम यहाँ के संसद आमोल कोल्हे के जरिये दिल्ली में जाकर वहां के अधिकारीयों से मिलेगें और लोगों को समस्या उनके सामने रखेगे।

अगली खबर