Pune Car Accident News: ससुराल लौट रहा था पुणे का यह शख्स, रास्ते में मिली ऐसी मौत की कांप गई सबकी रूह

Pune Car Accident News: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में स्थित रानीपुर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रानीपुर थाना पुलिस के अनुसार हादसा गुरुवार देर रात हुआ। सड़क पर दौड़ती कार अचानक आग का गोला बन गई और सीधे पेड़ से टकरा गई। हादसे में पुणे निवासी शख्स की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह मृतक की पहचान हो सकी।

Pune man dies in car fire
पुणे के इस शख्स के लिए कार बनी चिता (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में स्थित रानीपुर थाना क्षेत्र में हादसा
  • पुणे का रहने वाला शख्स बैतूल में अपने ससुराल आया था
  • महाराष्ट्र पुलिस की मदद से हुई मृतक की पहचान, परिजनों को दी सूचना

Pune Car Accident News: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में स्थित रानीपुर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी सहित पूरा ससुराल दामाद के आने का इंतजार कर रहा था। प्लानिंग थी कि क्या—क्या खास करना है। क्या पकवान बनाए जाने हैं, लेकिन फिर एक ऐसी खबर घर में आई कि कोहराम मच गया। 

रानीपुर थाना पुलिस ने इस परिवार को सूचना दी कि सड़क हादसे में उनके दामाद की मौत हो गई है। मौत भी ऐसी खौफनाक कि उसकी अपनी कार ही उसकी चिता बन गई। पुलिस की सूचना के बाद पूरे परिवार का रो—रोकर हाल बुरा है। हादसा गुरुवार देर रात हुआ। पुलिस शुक्रवार सुबह मृतक की पहचान कर पाई है। 

अचानक लगी कार में आग और फिर... 

रानीपुर थाना पुलिस के अनुसार हादसा कमालपुर गांव के पास गुरुवार देर रात हुआ। सड़क पर दौड़ती कार अचानक आग का गोला बन गई और सीधे पेड़ से टकरा गई। हादसे के वक्त कार में चालक अकेला ही था। राहगीरों और आस—पास के लोगों ने उसे बचाने की कोशिश भी की लेकिन आग तेज होने के कारण वह कुछ नहीं कर सके और चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। मृतक की पहचान महाराष्ट्र के पुणे निवासी सुनील सिंडपा के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि कार के नंबरों के आधार पर मृतक की शिनाख्त की गई है।

आगे चल रही कार के चालक ने दी पुलिस को सूचना

हाईवे पर चल रहे एक वाहन चालक ने पुलिस को हादसे की सूचना दी थी। उसने पुलिस को बताया कि उसके पीछे चल रही कार में अचानक आग लगी और कार पेड़ से जा टकराई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड बुलाई। लेकिन जब तक आग बुझी, तब तक सुनील की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि कार नंबरों के आधार पर महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद मृतक की पहचान हुई।

ससुराल आया था, कुछ सामान लेने गया था रानीपुर 

परिजनों ने बताया कि बेटी—दामाद पुणे में रहते हैं। सुनील बैतूल में अपने ससुराल आया था। वह कुछ जरूरी सामान लेने रानीपुर गया था। लेकिन वह वापस लौट ही नहीं सका। पुलिस शुक्रवार को मृतक का शव परिजनों को सौंपेगी।

अगली खबर