पुणे: बेटे की मारपीट से तंग होकर पिता बन गया हत्यारा, बहुत समझाने पर भी नहीं बनी बात तो लिया ये फैसला

Pune Murder Case: पुणे में अपने बेटे के शौषण से परेशान पिता ने गला काटकर और लोहे की रोड से पीटकर अपने ही बेटे की हत्या कर डाली। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Pune Murder Case
पुणे में बेटे की मारपीट से तंग होकर पिता बन गया हत्यारा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुणे में पिता ने किया बेटे का मर्डर
  • लोहे के पाइप से पीटा, गला काटा
  • पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट किया

Pune Murder Case: महाराष्ट्र के पुणे से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने बेटे की लोहे की रोड पीटकर और गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बड़ी बात है कि पिता ने अपने बेटे की हत्या को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि वे उसकी प्रताड़नाओं से तंग आ गए थे। मृतक बेटा छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा हो जाता था और घर के सदस्यों के साथ मारपीट भी करता था। घरवाले उसकी प्रताड़ना से काफी ज्यादा परेशान थे लेकिन किसी अनहोनी के डर से ज्यादा कुछ नहीं कहते थे। बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी पिता ने खुद ही पुलिस थाने में इस वारदात की सूचना दी। 

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप पाटिल ने इस संबंध में बताया कि 47 वर्षीय आरोपी अपने परिवार के साथ मोशी इलाके में रहता है। मृतक उसका छोटा बेटा था। आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनका छोटा बेटा बेहद ही शॉर्ट टेम्पर्ड था। जरा सी बात पर उसे गुस्सा आ जाता था। अचानक वो इतना गुस्सा करने लग जाता था कि जो सामने हो उसे पीट देता था। आरोपी की पत्नी ने बताया कि वे और उनका पूरा परिवार बेटे की इस बदतमीजी से परेशान आ चुका था। उनका बेटा परिवार के हर सदस्य से मारपीट करने लगा था। वह गुस्से में सभी खून के रिश्ते भूल जाता था। 

वारदात से पहले ही पिता को पीटा था

वारदात से कुछ घंटों पहले ही गुरुवार की रात 22 साल के मृतक ने अपने परिवार से झगड़ा किया था। इसी दौरान उसने गुस्से में आकर अपने पिता और बड़े भाई की पिटाई भी की थी। साथ ही पिता और भाई को मारने की धमकी भी दी थी। शुक्रवार की सुबह उसने अपनी मां को मारा और बड़े भाई को फिर पीटा जिसके बाद दोनों को घर से बाहर फेंक दिया। इसके बाद उसने घर का दरवाजा बंद किया और पिता पर हमला कर दिया। प्रताड़ित पिता को बेहद गुस्सा आ गया और उसने पहले लोहे की रॉड से पीटा और गला काटकर हत्या कर डाली। जिसके बाद पुलिस को इस अपराध की खुद सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

अगली खबर