Pune Suicide News: इंजीनियर ने आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताया इसका कारण

Pune Suicide News: पिंपरी-चिंचवड में एक युवा इंजीनियर ने इमारत के 8वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस को मृतक इंजीनियर के पास से एक सुसाइट नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने जान देने का कारण जॉब के लिए प्लेसमेंट न मिलने को बताया है। युवक किराये के फ्लैट में रहकर लंबे समय से जॉब सर्च कर रहा था।

Pune Suicide
नौकरी नहीं मिलने से परेशान इंजीनियर ने किया सुसाइड   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जॉब नहीं मिलने के कारण परेशान था युवा इंजीनियर
  • किराये के फ्लैट में रहकर सर्च कर रहा था अपने लिए जॉब
  • पुलिस कर रही है सुसाइड नोट की सत्‍यता की जांच

Pune Suicide: पिंपरी-चिंचवड में एक युवा इंजीनियर ने बहुमंजिला इमारत के 8वीं माले से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए सिविल हॉ‍स्पिटल भेज दिया। पुलिस को मृतक इंजीनियर के पास से एक सुसाइट नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने जान देने का कारण जॉब के लिए प्लेसमेंट न मिलने को बताया है। युवक किराये के फ्लैट में रहकर लंबे समय से जॉब सर्च कर रहा था।  

सुसाइड की यह घटना पिंपरी-चिंचवड के हिंजवड़ी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सुसगांव की है। हिंजवड़ी पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह एक युवक ने माउंट यूनिक सोसाइटी में 8वीं मंजिल पर अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पहचान 21 वर्षीय अक्षय अमोल माटेगावकर के रूप में की है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस को अक्षय का लिखा सुसाइड नोट मिल गया है, जिसमें उसने प्लेसमेंट न मिलने के डर से खुदकुशी जैसा कदम उठाने की बात कही है। पुलिस अब सुसाइड नोट की जांच कर उसकी सत्‍यता की जांच रही है।

रात को युवक ने अपने फ्लैट से कूदकर दी जान

वहीं दूसरी तरह मावल तालुका के वडगांव में भी एक नवयुवक ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। मृतक का नाम 23 वर्षीय सूरज भिमाजी येवले है। मृतक के पिता भिमाजी कमाजी येवले ने वडगांव मावल पुलिस स्टेशन को बताया कि उनका बेटा सूरत रात करीब 10 बजे खाना खाने के बाद अपने कमरे में गया था। रात के किसी समय उसने सोसाइटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी सुबह 6 बजे मिली। पुलिस मामला दर्ज कर अब आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

अगली खबर