Firing in Ranchi: रांची में सरेआम गोलियां बरसाने लगा युवक, लोगों ने हिम्मत दिखाई और दबोच लिया, जानिए पूरा मामला

Ranchi Police: रांची शहर में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। मुख्य शहर में आए दिन सरेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। सोमवार दोपहर भीड़भाड़ वाले क्षेत्र कांटा टोली में सरेआम फायरिंग की गई है। हालांकि फायरिंग करने वाले को लोगों ने पकड़ लिया।

Youth opened fire in Ranchi
रांची में युवक ने सरेआम की फायरिंग  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चतरा का रहने वाला है फायरिंग का आरोपी शशि नाग
  • पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल और दो गोलियां की बरामद
  • खादगढ़ा टीओपी को सौंपा गया आरोपी युवक

Ranchi Crime News: राजधानी रांची में विधि-व्यवस्था कायम रखने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। यहां बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। रविवार की रात को जमीन कारोबारी को गोली मार दी गई। इसके कुछ घंटों के बाद ही शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके कांटा टोली में एक युवक ने खुलेआम फायरिंग की। अचानक हुई इस वारदात के बाद खादगढ़ा बस स्टैंड के पास अफरा-तफरी मच गई। हालांकि जनता ने हिम्मत दिखाई और फायरिंग कर रहे युवक को पकड़ लिया। साथ ही फोन करके पुलिस को सूचना दी। 

लोगों से सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने फायरिंग के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक की पहचान शशि नाग के रूप में हुई है। यह मूल रूप से चतरा जिले का रहने वाला है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। युवक के पास से पिस्टल और दो गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस अब उसके द्वारा की गई फायरिंग की मंशा जानने में जुटी है। खादगढ़ा टीओपी में आरोपी युवक से पूछताछ चल रही है।

इरफान खान की हत्या करने आए शूटरों में से एक

बताया जाता है कि ठेकेदार इरफान खान की हत्या करने दो शूटर आए थे। उनमें से एक गिरफ्तार किया गया युवक है। अब इससे जिले की आठ थानों की पुलिस पूछताछ करेगी। पुलिस इस युवक का पूरा इतिहास खंगालने में जुटी है, जिसके आधार पर इसके खिलाफ केस दर्ज किए जाएंगे। अधिकारियों को कहना है कि सभी थानों से इस युवक के बारे में डिटेल मांगी जा रही है, जिससे यह पता चल सके कि इस पर कौन-कौन से मुकदमे दर्ज हैं या इसने पहली बार ऐसी कोई घटना को अंजाम दिया है। बस स्टैंड पर फायरिंग होने के बाद आरोपी को लोगों द्वारा पकड़े जाने पर पुलिस ने सराहा है। पुलिस ने कहा कि लोगों को ऐसे ही गलत के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। आज आम लोगों के साहस की वजह से ही एक अपराधी पुलिस की पकड़ में आया है। पुलिस अधिकारियों ने लोगों से अपील कि कोई भी ऐसी गतिविधि हो तो पुलिस को तुरंत सूचना दें। 

अगली खबर