Firing in Ranchi: दुकान में घुसकर प्रज्ञा केंद्र संचालक को मारी गोली, हथियार निकालने पर अपराधियों से भिड़ गया था युवक

Ranchi Crime: राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी आए दिन लूटपाट, हत्या आदि को अंजाम दे रहे हैं। अब 19 साल के युवक पर जानलेवा हमला किया गया है। अपराधियों ने दुकान में घुसकर उसे गोली मार दी। युवक की स्थिति गंभीर है।

Unbridled criminals in Ranchi
रांची में बेलगाम हुए अपराधी युवक को गोली मारी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ठाकुरगांव-बुढ़मू मुख्य पथ पर निलय कॉलेज के पास वारदात को दिया अंजाम
  • रिम्स में प्रदीप यादव का चल रहा इलाज
  • स्कूटी सवार तीन अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

Ranchi Police: रांची में अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। यही वजह है कि यहां आए दिन आपराधिक घटनाओं को दिनदहाड़े अंजाम दिया जा रहा है। ठाकुरगांव-बुढ़मू मुख्य मार्ग स्थित निलय कॉलेज के पास प्रज्ञा केंद्र संचालक प्रदीप यादव को गोली मार दी गई है। 19 वर्षीय प्रदीप को शुक्रवार की देर शाम स्कूटी सवार तीन अपराधियों ने गोली मारी है। प्रदीप रिम्स में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। पुलिस का कहना है कि दुकान में घुसकर अपराधियों ने युवक को गोली मारी है। इसके बाद तीनों फरार हो गए। 

पुलिस का कहना है कि युवक अपनी दुकान बंद करने वाला था, तभी अपराधी वहां पहुंचे थे। अपराधियों द्वारा हथियार निकालने पर वह उनसे उलझ गया। अपराधियों और प्रदीप में हाथापाई हुई। इसी दौरान एक अपराधी ने उसको गोली मार दी। 

इंटर का छात्र है प्रदीप, हमले का पता लगाने में जुटी पुलिस

प्रदीप की दुकान में गोली चलने की आवाज सुनकर एक युवक वहां पहुंचा। उसने देखा कि प्रदीप घायल पड़ा है। उसने पुलिस को कॉल करके सूचना दी। बुढ़मू थाने की पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और घायल को रिम्स में भर्ती करवाया। फिलहाल पुलिस ने युवक का बयान दर्ज नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि जब प्रदीप की स्थिति सामान्य हो जाएगी, तब उसका बयान दर्ज किया जाएगा। इसके बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा। दरअसल, युवक इंटर का छात्र है। ऐसे में उसे गोली क्यों मारी गई है, उसका पता लगाने में पुलिस जुटी है। 

लूटपाट और प्रेम-प्रसंग के एंगल से घटना को देख रही पुलिस

फिलहाल पुलिस मामले को लूटपाट और प्रेम-प्रसंग के एंगल से देख रही है। पुलिस का कहना है कि इन्हीं दो कारणों से उसके ऊपर हमला किया गया है। इन दोनों बिंदुओं पर पुलिस टीम जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं, आसपास के दुकानदारों एवं युवक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

अगली खबर