Ranchi Crime: स्कूल में घुसकर छात्राओं से छेड़खानी पर हड़कंप, उठा ले जाने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Ranchi Police: रांची के सरकारी स्कूल में छात्राओं से छेड़खानी का मामला सामने आया है। स्कूल में एक कार्यक्रम हो रहा था। इसी दौरान आसपास के मनचले युवक स्कूल में घुस गए और लड़कियों से छेड़खानी की। बताया जा रहा है कि, उनके पास हथियार भी थे। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Ranchi Crime News
रांची के स्कूल में घुसकर छात्राओं से छेड़खानी, मामला दर्ज   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र का है मामला
  • बदमाशों ने छात्राओं को दी उठा ले जाने की धमकी
  • पुलिस आरोपियों की तलाश में कर रही छापेमारी

Ranchi News: रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित एक सरकारी स्कूल की छात्राओं को बेहद परेशान किया जा रहा है। इलाके के कुछ बदमाश किस्म के युवक अक्सर इन छात्राओं के साथ छेड़खानी किया करते हैं। बता दें कि स्कूली छात्राओं को यह भी धमकी दी गई है कि वह उनसे दोस्ती कर लें नहीं तो वो उन्हें स्कूल से उठा कर ले जाएंगे। बता दें कि पहले पंचायत और फिर स्कूल में बैठकर मामले को सुलझाने की कोशिश की गई थी। जब प्रकरण नहीं सुलझा तो इसकी शिकायत ओरमांझी थाना में कर दी गई है।

बता दें कि पूरा मामला स्कूल के एक कार्यक्रम से जुड़ा हुआ है। कार्यक्रम के दिन सरकारी विद्यालय के आसपास रहने वाले कुछ मनचले युवक स्कूल में जबरन घुस आए। उन्होंने यहां स्कूल में लड़कियों से छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। इस दौरान उन बदमाशों ने स्कूली छात्राओं को धमकी भी दिया कि अगर वो उनसे दोस्ती नहीं करेंगी तो उन्हें स्कूल से उठा लेंगे। छात्राओं के अनुसार जिस समय युवक धमकी देने के लिए स्कूल परिसर के अंदर आए थे, उस समय उनके पास हथियार भी थे।

ग्रामीणों में मामले को लेकर आक्रोश

बता दें कि पूरे मामले को स्कूल में बैठकर सुलझाने की कोशिश की गई थी। लेकिन फिर भी कोई हल नहीं निकल सका। बता दें कि इस बात की खबर ग्रामीणों को हुई, जिसके बाद सभी आक्रोशित हो गए। मामला बढ़ने के बाद ग्रामीणों ने मिलकर आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज करवाया है। जिन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, वे फिरदोस अंसारी, सोहेल अंसारी, मुजम्मिल अंसारी, तौफीक अंसारी और जमील अंसारी हैं।

पुलिस की छापेमारी जारी

इस पूरे प्रकरण को लेकर ओरमांझी थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया है कि, ग्रामीणों की ओर से आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाई गई है। पुलिस की टीम ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है और जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर ओरमांझी थाना क्षेत्र में लगातार छापेमारी की जा रही है।

अगली खबर