Ranchi Crime: रांची में चोरों ने मचाया उत्पात, कई दुकानों का ताला तोड़ कीमती सामान व नगदी चोरी, मामला दर्ज

Ranchi Police: रांची में पांच दुकानों में चोरी की घटना सामने आई है। रात के समय चोरों ने दुकानों के ताले तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के पास मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ranchi Crime News
रांची में चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़कर की चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रांची के जनन्नाथपुर थाना इलाके का मामला
  • पंचमुखी मंदिर के पुजारी ने सुबह दी घटना की जानकारी
  • मामले में दुकानदारों ने थाने में दर्ज कराई है एफआईआर

Ranchi News: रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने जमकर आतंक मचाया है। पंचमुखी मंदिर के पास स्थित पांच दुकानों में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर कई कीमती सामान उड़ा दिए हैं। चोरों ने पंचमुखी मंदिर स्थित जनरल स्टोर, फूल की दुकान, सैलून और दो श्रृंगार दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। बता दें कि, स्थानीय लोगों को चोरी की घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई।

पंचमुखी मंदिर के पुजारी जब मंदिर में पूजा करने पहुंचे तब उन्होंने देखा कि, आसपास के कई दुकानों के ताले टूटे हुए थे। जिसके बाद उन्होंने सभी दुकानदारों को फोन कर मामले की सूचना दी और पुलिस को भी फोन कर चोरी की वारदात के बारे में बताया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का सुराग हासिल करने का पुलिस प्रयास कर रही है।

कई दुकानों से नगदी गायब

मिली जानकारी के अनुसार, चोरों ने बड़े ही आराम से सभी दुकानों का ताला तोड़कर उसमें चोरी की घटना को अंजाम दिया है। अधिकांश दुकानों से सिर्फ नकद पैसे ही गायब किए गए हैं। कुछ दुकानों से केवल कीमती सामान ही चोरी हुए हैं। मामले में सभी दुकानदारों ने जगन्नाथपुर थाना में एफआईआर दर्ज करवा दी है। पुलिस अब अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

जानकारी के लिए बता दें कि, जिन पांच दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, उसके आसपास नशा करने के सामान को पुलिस ने बरामद कर लिया हैं। पुलिस ने यह अनुमान लगाया है कि नशा करने के बाद ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। दूसरी तरफ पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस चेक कर रही है ताकि चोरों का सुराग लगाया जा सके।

अगली खबर