Ranchi Crime: स्कूल छोड़ने के बहाने 6 साल की मासूम से रेप, बच्ची की हालत देख परिजन हैरान, आरोपी गिरफ्तार

Ranchi Police: रांची में एक छह साल की बच्ची को स्कूल छोड़ने के बहाने रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी को लोगों ने जमकर पीटा और इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। ग्रामीणों ने आरोपी के बहिष्कार की घोषणा कर दी है।

Ranchi Crime News
रांची में 6 साल से मासूम से दुष्कर्म, आरोपी की जमकर धुनाई, गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रांची के नामकुम थाना इलाके की घटना
  • छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने आरोपी ने किया दुष्कर्म
  • आरोपी गिरफ्तार, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Ranchi News: रांची के नामकुम थाना इलाके में छह वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने इस वारदात को तब अंजाम दिया, जब बारिश की वजह से बच्ची स्कूल नहीं जा पा रही थी। आरोपी ने उसे स्कूल छोड़ने के बहाने रेप किया। बच्ची ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी भी दे दी।

इस घटना के बाद छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी की जमकर धुनाई की और नामकुम पुलिस को सौंप दिया। बता दें कि गिरफ्तार आरोपी का नाम पौलुस तिर्की (24 वर्ष) है। पूछताछ करने के बाद आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है।  पुलिस ने छात्रा की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई है। मामले में छात्रा की मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया।

लहूलुहान बच्ची पहुंची मां के पास

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा घटना के बाद अपने घर पहुंची। उसके कपड़े खून से सने हुए थे। उसने पूरी बात अपनी मां को बताई। घटना की जानकारी मिलते ही मां और उसके परिजन सड़क पर निकल आए। ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी मिली। इसके बाद आरोपी के घर पर परिजन व ग्रामीण पहुंच गए। उसकी जमकर कुटाई की। दौड़ा-दौड़ा कर जमकर पीटा और नामकुम पुलिस को सौंप दिया। थानेदार सुनील कुमार तिवारी ने बताया है कि आरोपी पौलुस और बच्ची का मेडिकल कराया गया है। आरोपी पौलुस को जेल भेज दिया गया है।

गांव करेगा आरोपी का बहिष्कार

बता दें कि ग्रामीणों ने आरोपी पौलुस व उसके परिवार का सामूहिक बहिष्कार करने का फैसला लिया है। लोगों का कहना है कि पौलुस का परिवार बाहर से रहने के लिए इस गांव में आया है। वे यहां किराए के मकान में रहता है। ऐसे अपराधी को अपने गांव में नहीं रख सकते। वह रोज किसी-न-किसी मासूम को अपना शिकार बनाएगा। इसलिए परिवार सहित उसका बहिष्कार करना ही एक मात्र विकल्प बचता है।

अगली खबर