Ranchi Crime: बड़ी बहन ने की भाई की हत्या, फिर शव को घर में दफनाया, ढाई महीने बाद खुला राज तो दहल गए लोग

Ranchi Crime: रांची के रामगढ़ में हत्‍या का एक सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक बहन ने अपने सगे छोटे भाई की हत्‍या कर उसका शव घर में दफना दिया। यह हत्‍या 30 जून को की गई थी, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ। पुलिस ने आरोपी बहन को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है।

 Sister Kills Brother
बहन ने भाई की हत्‍या कर शव घर में दफनाया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बहन 30 जून को अपने भाई को ले गई थी साथ में अपने घर
  • बहन के साथ जाने के बाद से ही भाई हो गया था लापता
  • पुलिस की सख्‍त पूछताछ में बहन ने कबूल की हत्‍या की बात

Ranchi Crime: रामगढ़ के पतरातू थाना क्षेत्र में स्थित पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र में हत्‍या की एक बड़ी घटना सामने आई है। एक बहन ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी और फिर शव को घर के अंदर ही दफना दिया। यह हत्‍या करीब ढाई माह पहले की गई थी, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ। हत्‍या का यह राज खुलाने पर हर कोई हैरान रह गया। पुलिस ने हत्यारोपित बहन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम उससे पूछताछ कर हत्‍या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। पुलिस के अनुसार इस मामले में जल्‍द ही बड़ा खुलासा किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार यह घटना पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र के रोड नंबर 33 का है। यहां पर आरोपी बहन की निशानदेही पर शनिवार दोपहर को युवक का शव बरामद किया गया। यह शव ढाई माह से इसी घर में दफन था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पतरातू थाना क्षेत्र स्थित बरतुआ गांव निवासी नरेश महतो ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनका 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार 30 जून से लापता था। नरेश ने बताया कि उनका बेटा रोहित कुमार 24 जून को रांची चुटिया के रहने वाले ममेरे भाई दिलीप महतो के घर रहने गया था। जहां से 30 जून को उनकी बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए कहा। बहन चंचल कुमारी अपने भाई को रांची के चांदनी चौक बस स्टैंड से अपने भाई को रिसीव कर अपने साथ रामगढ़ ले गई। जिसके बाद से वह लापता था।

पिता ने जताया था प्रॉपर्टी के लिए हत्‍या का शक

पिता नरेश महतो शुरुआत में ही अपनी बेटी चंचल कुमारी पर प्रॉपर्टी के लिए हत्‍या करने का शक जता चुके थे, लेकिन पुलिस के शुरुआती पूछताछ में चंचल कुमारी से कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। लेकिन शनिवार को चुटिया थाने की पुलिस फिर एक बार पतरातू थाना पहुंची और चंचल कुमारी को थाने बुलाकर सख्‍त पूछताछ शुरू की। जिसमें वह टूट गई और हत्या कर शव को घर में दफन करने की बात कबूल कर ली। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या क्योंकी और इसके साथ इस वारदात में कोई और भी शामिल था या फिर अकेले वारदात को अंजाम दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पाताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

अगली खबर