Ranchi Double Murder:होने वाले दामाद ने ड्रग्‍स देकर ससुर-साले को सुलाया फिर गला रेत कर दी हत्‍या, बताई ये वजह

Ranchi Double Murder: रांची के एक होटल में हुए पिता-पुत्र की हत्‍या मामले में पुलिस ने होने वाले दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी का साला एक वीडियो को लेकर उसे ब्‍लैकमेल कर रहा था, जिसकी वजह से आरोपी ने अपने होने वाले ससुर और साले की हत्‍या कर दी।

Ranchi Double Murder
होने वाले दमाद ने की ससुर और साले की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • साले की ब्‍लैकमेलिंग से परेशान होकर आरोपी ने किया डबल मर्डर
  • पहले खाने में ड्रग्‍स दिया और बेसुध होने के बाद गला रेत दिया
  • पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी दमाद को किया गिरफ्तार

Ranchi Double Murder: शहर के चुटिया थाना स्थित होटल शिवालिक में रविवार को हुए पिता-पुत्र की हत्‍या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। यह हत्‍या घर के होने वाले दामाद चंदन कुमार ने की थी। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी दामाद ने अपने ससुर और साले को पहले ड्रग्‍स देकर बेसुध किया और फिर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्‍या कर दी। पुलिस के अनुसार पूछताछ में चंदन कुमार ने इस हत्या की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में पता चला है कि, आरोपी चंदन कुमार की नागेश्वर मेहता की बेटी से शादी तय हुई थी। इसी बीच दोनों की एक वीडियो नागेश्वर महतो के बेटे और चंदन के साले अभिषेक के हाथ लग गई। इसके बाद अभिषेक इस वीडियो के बल पर धमकी देकर चंदन को ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर एक साजिश के तहत चंदन ने इस घटना को अंजाम दिया। 

यह है पूरा मामला 

होटल में रुकने के बाद चंदन ने खाना मंगाकर उसमें नशीला ड्रग्‍स मिला कर दोनों को खिला दिया। जब दोनों बेसुध हो गए तो चंदन ने धारदार हथियार से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए पुलिस को फोन कर बुला लिया और घटना की पूरी जानकारी दी। आपको बता दें कि शहर के स्टेशन रोड स्थित होटल शिवालिक में रुके पिता-पुत्र की रविवार को गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। मृतक पिता-पुत्र की पहचान नागेश्वर मेहता और अभिषेक के रूप में हुई थी। इस हत्‍या की जानकारी शाम पांच बजे के आसपास नागेश्वर मेहता के होने वाले दामाद चंदन ने पुलिस को दी थी। घटना के बाद से ही पुलिस चंदन को संदिग्‍ध मान रही थी। इसलिए सोमवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और मामले का खुलासा होने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

अगली खबर