Ranchi Crime: सनकी प्रेमी की सनक ने तबाह कर दिया परिवार, प्रेमिका और उसके भाई की हथौड़ा मारकर कर डाली हत्या

Ranchi Crime: रांची में एक सनकी प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की हत्या तो की ही, साथ ही उसके पूरे परिवार को ही तबाह कर डाला। आरोपी ने पहले गर्लफ्रेंड और उसके भाई की हत्या की। जिसके बाद प्रेमिका की मां पर जानलेवा हमला कर दिया।

Ranchi News
रांची में सनकी प्रेमी ने की प्रेमिका और उसके भाई की हथौड़े मारकर कर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रांची में सनकी प्रेमी ने तबाह किया परिवार
  • प्रेमिका और उसके भाई की बेरहमी से हत्या
  • प्रेमिका की मां पर भी चाकू से किया अटैक

Ranchi Crime: झारखंड की राजधानी रांची से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक सनकी आशिक ने पहले गर्लफ्रेंड की मां पर जानलेवा हमला किया। जब उसकी प्रेमिका ने रोकने की कोशिश की तो उसपर भी हथौड़े से वार कर दिया। इसके बाद बीच में आए प्रेमिका के भाई को भी सनकी ने हथौड़े से मार दिया। मौके पर ही प्रेमिका और उसके भाई की मौत हो गई। जबकि उनकी मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज चल रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी की पहचान अर्पित अर्णव के रूप में की गई है। अर्पित का 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ अफेयर था जो लड़की की मां को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। लड़की की मां उसे अर्पित से दूर रहने के लिए कहती थी। वारदात की रात भी आर्पित अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। देर रात आपत्तिजनक हालत में महिला ने अपनी बेटी और अर्पित को पकड़ लिया। जिसके बाद महिला ने अर्पित को पीटना शुरू कर दिया।

आरोपी ने प्रेमिका और उसके भाई की हथौड़ा मारकर कर दी हत्या

मारपीट से अर्पित इतना ज्यादा भड़क गया कि, उसने प्रेमिका की मां पर चाकू से हमला कर दिया। जब चाकू टूट गया तो आरोपी ने हथौड़े से हमला कर दिया। ये सब देख रही प्रेमिका बीच में आई तो आरोपी ने उसपर भी हथौड़े से हमला कर दिया। जिसके बाद उसका भाई बीच में आया तो सनकी प्रेमी ने उसपर भी तेजी से हथौड़ा मार दिया। दोनों बहन-भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां की हालत काफी गंभीर है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। अपराध करने के बाद आरोपी वहां से छत्तीसगढ़ के बिलासपुर भाग गया। वहीं शहर में ऐसी घटना होने से हड़कंप मच गया। पुलिस जगह-जगह छापेमारी करने लगी। बीते दिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उसे रांची लाया गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

अगली खबर