Ranchi Suicide News: रांची में स्विमिंग कोच ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दी, सुसाइड के पीछे ये थी वजह

Ranchi Crime: रांची में धुर्वा के स्टेडियम में एक स्वीमिंग कोच ने सुसाइड कर लिया है। वह स्टेडियम की चौथी मंजिल से कूद गया था। वहां मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Ranchi Crime News
रांची में स्वीमिंग कोच ने बिल्डिंग से कूदकर जान दी, तनाव में थे कोच (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम की घटना
  • कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे कोच
  • स्टेडियम की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

Ranchi News: राजधानी रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में एक स्वीमिंग कोच ने सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे स्टेडियम के चौथे मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। कोच का नाम बादल था। वह पटना जिले के एक गांव के रहने वाले थे। वह यहां कुछ समय से स्वीमिंग कोच के तौर पर काम करते थे। बता दें कि बादल की उम्र 23 साल थी। आत्महत्या के पीछे की वजह पता नहीं चल पा रही है।

स्टेडियम से जुड़े लोगों की ओर से बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से काफी डिप्रेशन के दौर से गुजर रहे थे। हालांकि स्वीमिंग की ट्रेनिंग लेने वालों और उन्हें जानने वालों ने बताया है कि वे काफी एनर्जेटिक थे। उनकी खुशमिजाजी स्वभाव के सभी लोग कायल थे। हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओं पर गौर करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

अचानक हुई सुसाइड की घटना से मची अफरा-तफरी

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह वह स्टेडियम की चौथी मंजिल पर पहुंच गए। वहां से कोच ने एकदम अचानक से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरने की आवाज सुनकर स्टेडियम में मौजूद वहां लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। उन्हें लहूलुहान हालत में धुर्वा स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। यहां आईसीयू में इलाज के दौरान थोड़ी ही देर में ही उनकी मौत हो गई। लोगों का कहना है कि इतने हंसते चेहरे के पीछे क्या वजह रही होगी कि उन्हें इस तरह का कदम उठाना पड़ा। उनसे ट्रेनिंग लेने वालों में खास तौर पर मायूसी देखी गई।

पुलिस परिजनों से जुटा रही जानकारी

जानकारी के लिए बता दें कि मामले की सूचना मिलने पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार तत्काल मौके पर पहुंच गए। पुलिस उनके परिजनों और परिचितों से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों से पता लगाया जा रहा है कि कोई पारिवारिक कलह या किसी तरह की कोई बात तो नहीं थी। पुलिस स्टेडियम से जुड़े लोगों से भी मामले में जानकारी जुटा रही है।

अगली खबर