AAPKA LUCK METER 20 january 2022: जानें आज के ल‍िए लकी कलर, क‍ितना साथ देगी क‍िस्‍मत - देखें आपका लकमीटर

20 जनवरी को आपके ल‍िए कौन सा रंग पहनना शुभ रहेगा, कौन सा नंबर आपके ल‍िए लकी रहेगा - इन बातों को जानें आपका लकमीटर में। ये डेली एस्‍ट्रो शो टाइम्‍स नाउ नवभारत पर डॉ जय मदान लेकर आ रही हैं। डॉ जय एक प्रस‍िद्ध ज्‍योत‍िषी और मोटिवेशनल स्पीकर हैं।

AAPKA LUCK METER, Daily Astrology, Rashifal Today, Dr Jai Madaan, Times Now Navbharat,
AAPKA LUCK METER 20 january 
मुख्य बातें
  • टाइम्‍स नाउ नवभारत पर देखें डेली एस्‍ट्रो शो आपका लकमीटर
  • इस शो को प्रस‍िद्ध ज्‍योत‍िषी और मोटिवेशनल स्पीकर डॉ जय मदान लेकर आ रही हैं
  • जानें आज के आपके लकी कलर और नंबर कौन से हैं

AAPKA LUCK METER 20 january 2022 : आज के द‍िन आप क‍िसी जरूरी काम के ल‍िए न‍िकल रहे हैं तो क‍िस रंग के कपड़े पहनें क‍ि क‍िस्‍मत आपका पूरा साथ दे। कौन सा नंबर आपके ल‍िए लकी रहेगा। ये जानकारी आप यहां आपका लकमीटर में ले सकते हैं। ये टाइम्‍स नाउ नवभारत पर आने वाला प्रस‍िद्ध ज्‍योत‍िषी डॉ जय मदान का डेली एस्‍ट्रो शो है ज‍िसमें वह ये भी बताएंगी क‍ि आज के द‍िन क‍िस्‍मत आपका क‍ितना साथ देगी। 

AAPKA LUCK METER 20 january 2022

मेष - आज आपके उत्तम व्यक्तित्व तथा व्यवहार कुशलता की वजह से सामाजिक गतिविधियों में आपकी प्रतिभा खुलकर सामने आएगी….ट्रांसफर संबंधी उत्तम योग बन रहे हैं। युवा वर्ग अपने कैरियर को लेकर बहुत अधिक गंभीर रहेंगे। किसी के साथ भी वाद-विवाद में ना उलझें क्योंकि इसकी वजह से आपकी भी मान हानि संभव है। पार्टनरशिप संबंधी कामों में फायदेमंद परिस्थितियां बनी हुई हैं। 
भाग्यशाली रंग- गहरा पीला, 
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर – 46%

वृष - वृष राशि वालों के लिए ये समय आर्थिक लाभ का है। आपकी मेहनत का पूरा फल आपको मिलने वाला है। विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति एकाग्र चित्त रहना उचित सफलता देगा। प्रॉपर्टी संबंधी किसी भी काम को आज स्थगित ही रखें1 कोई भी पेपर वर्क करने से पहले उसका अच्छी तरह से अध्ययन जरूर करें। किसी को भी उधार पैसा देने से पहले उसकी वापसी सुनिश्चित कर लें। किसी नए काम को भी शुरू करने के लिए समय अनुकूल है। इसमें किसी भी तरह की रुकावट नहीं आएगी। 
भाग्यशाली रंग- लाल, 
भाग्यशाली अंक- 6
भाग्य मीटर – 70%

मिथुन - आज का अधिकतर समय घर की व्यवस्था को बेहतर बनाने में व्यतीत हो जाएगा। बच्चों के साथ समय बिताने और मार्गदर्शन करने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता संबंधी कार्य में सफलता हासिल होगी। बिजनेस  में किसी भी नए काम की योजना पर गंभीरता से काम करें। आपको अवश्य ही सफलता हासिल होगी। घर के किसी बड़े बुजुर्ग का मार्गदर्शन भी आपके लिए सहायक रहेगा। नौकरी पेशा व्यक्ति अपने कार्यों को ध्यान से करें, कोई गलती होने की आशंका है।  
भाग्यशाली रंग- सफेद, 
भाग्यशाली अंक- 5
भाग्य मीटर – 46%

कर्क - आज अचानक ही किसी असंभव कार्य के संभव होने से मन में प्रसन्नता रहेगी। पिछले कुछ समय से चल रही किसी प्रकार की दुविधा और बेचैनी से भी राहत मिलेगी। आपके गुस्से और जल्दबाजी जैसे स्वभाव के कारण कुछ रिश्तो में अनबन हो सकती हैं। बिजनेस  में किसी भी तरह की रिस्क लेने से बचें। कोई कानूनी कार्यवाही हो सकती है। पति-पत्नी एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें और आपसी सामंजस्य द्वारा घर की व्यवस्था को उचित बनाकर रखें। 
भाग्यशाली रंग- हरा, 
भाग्यशाली अंक- 2
भाग्य मीटर – 54%

सिंह - विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही करना उचित नहीं है वरना इसका प्रभाव आपके रिजल्ट पर पड़ सकता है। जमीन जायदाद संबंधी किसी भी मामले में पैसे के लेनदेन के प्रति सावधानी बरतें। भाइयों के साथ संबंध मधुर बना कर रखना आपका दायित्व रहेगा। पति-पत्नी के बीच किसी छोटी सी बात को लेकर नोकझोंक रहेगी परंतु थोड़ी सी सावधानी बरतनी से आपसी संबंधों में और अधिक मजबूती भी आएगी। 
भाग्यशाली रंग- बदामी, 
भाग्यशाली अंक- 1
भाग्य मीटर – 33%

कन्या - आज किसी विशेष व्यक्ति से लाभदायक संपर्क बनेंगे। लंबे समय से चल रही किसी चिंता का भी हल निकलने की उम्मीद है। कोई अशुभ समाचार मिलने से मन व्यथित रहेगा। बिजनेस में कर्मचारियों और सहयोगियों के साथ उचित सामंजस्य बनाकर रखें। थोड़ी सी गलतफहमी आपसी संबंध खराब कर सकते हैं। जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी लेकिन पारिवारिक कार्य में आपका सहयोग घर की व्यवस्था को उचित बनाकर रखेगा। 
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, 
भाग्यशाली अंक- 5
भाग्य मीटर – 64%

तुला - आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होने से चिंता दूर होगी। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता परीक्षा संबंधी उचित परिणाम मिलेगा। कोई भी नया काम करने से पहले उसके हर पहलुओं पर अच्छी तरह सोच विचार कर लें। नौकरी में आपके ऊपर कोई महत्वपूर्ण अथॉरिटी भी आ सकती है। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता बनाए रखने के लिए एक दूसरे की भावनाओं का कद्र करना जरूरी है। 
भाग्यशाली रंग- हरा, 
भाग्यशाली अंक- 6
भाग्य मीटर – 71%

वृश्चिक - किसी राजनीतिक व्यक्ति से मुलाकात आपके लिए लाभदायक साबित होगी। कुछ समय से चल रही किसी परेशानी या चिंता का समाधान मिलेगा। रुपए-पैसे संबंधी लेनदेन को लेकर किसी के साथ वाद विवाद और लड़ाई झगड़ा होने की आशंका है। घर में मेहमानों के आगमन से कई महत्वपूर्ण कार्य रुक सकते हैं लेकिन विपरीत परिस्थितियों को आप काबू पाने में सक्षम भी रहेंगे। मौसमी परेशानी जैसे खांसी जुकाम आदि से बचने के लिए आयुर्वेदिक चीजों का अधिक इस्तेमाल करें। 
भाग्यशाली रंग- गुलाबी, 
भाग्यशाली अंक- 9
भाग्य मीटर – 46%

धनु - आध्यात्मिक और  धार्मिक क्षेत्र में आपका रुझान बढ़ेगा और आपके व्यक्तित्व में भी सकारात्मक परिवर्तन आएगा। अपने सभी काम सोच समझ कर तथा शांतिपूर्ण तरीके से निपटाने का प्रयास करें। घर के किसी अविवाहित सदस्य के विवाह संबंधी उचित प्रस्ताव भी आ सकता है। आर्थिक रूप से दिन अच्छा है। अपनी योजनाओं को सीक्रेट रखें, इनके लीक होने से आपके कामों में रुकावटें आ सकती हैं। रुकी हुई पेमेंट भी मिलने की पूरी संभावना है। 
भाग्यशाली रंग- लाल, 
भाग्यशाली अंक- 3
भाग्य मीटर – 69%

मकर - विद्यार्थियों को किसी प्रोजेक्ट में विफलता मिलने से आत्म बल में कमी महसूस होगी। धैर्य बनाकर रखें तथा दोबारा प्रयासरत रहें। बिजनेस में नए ऑर्डर और अनुबंध मिल सकते हैं। पूरा ध्यान अपने काम पर रखें। किसी भी तरह की समस्या में अनुभवी व्यक्ति की सलाह फायदेमंद रहेगी। सेवारत व्यक्तियों को किसी काम की वजह से यात्रा करनी पड़ सकती है। अत्यधिक कार्यभार की वजह से सिर दर्द व माइग्रेन परेशान कर सकते हैं। 
भाग्यशाली रंग- पीला, 
भाग्यशाली अंक- 8
भाग्य मीटर – 54%

कुंभ -अचानक किसी प्रिय मित्र से मुलाकात होने से मन में प्रसन्नता रहेगी। वाहन संबंधी खरीदारी के भी उचित योग है। मन में कुछ अनहोनी जैसी आशंका का भय बना रहेगा। उच्चाधिकारी का सहयोग आपके काम में मन मुताबिक सफलता प्रदान करेगा। ऑफिस में आज काम की अधिकता रहेगी जिसकी वजह से ओवरटाइम भी करना पड़ सकता हे। मनोरंजन संबंधी कार्यों में समय व्यतीत होने से परिवार में खुशी व उमंग भरा माहौल रहेगा। 
भाग्यशाली रंग- आसमानी, 
भाग्यशाली अंक- 8
भाग्य मीटर – 73%

मीन - घर में खास मेहमानो के आने से दिन काफी बिजी रहेगा। उपहारों के आदान-प्रदान घर में खुशनुमा वातावरण बनाएगा। बच्चे की किलकारी संबंधी कोई शुभ सूचना मिलने से उत्सव का माहौल रहेगा। खर्चों की अधिकता बनी रहेगी इसलिए अनावश्यक जरूरतों पर काबू बनाकर रखें। नौकरी में पेपर संबंधी कार्यों को सावधानीपूर्वक करें। प्रेमी/प्रेमिका को डेटिंग पर जाने के मौके मिलेंगे। 
भाग्यशाली रंग- जामुनी, 
भाग्यशाली अंक- 3
भाग्य मीटर – 81%

Aaj Ka Rashifal- Get Today's Rashifal In Hindi, Daily Rashifal, Dainik Rashifal today horoscope, and Daily Zodiac Forecast for every Zodiac Sign at Times Now Navbharat

अगली खबर